Anupamaa: अद्वैत को लेकर काव्या खड़ी कर देगी वनराज और अनुपमा के बीच दीवार, शो में है यह नया ट्विस्ट

Anupamaa: वनराज अनुपमा का तलाक हो जाने के बाद वनराज शाह इस बात पर विश्वास ही नहीं कर पाते की दोनों अब हमेशा के लिए अलग हो गए हैं. जिसका फायदा काव्या उठा रही हैं.

Anupamaa: अद्वैत को लेकर काव्या खड़ी कर देगी वनराज और अनुपमा के बीच दीवार, शो में है यह नया ट्विस्ट

अनुपमा (Anupamaa) सीरियल में नया ट्विस्ट

खास बातें

  • अनुपमा-वनराज का हो गया तलाक
  • सीरियल में आया नया मोड़
  • काव्या फिर खेलेंगी एक नया खेल
नई दिल्ली:

Anupamaa: सीरियल अनुपमा में काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ समर और नंदनी की सगाई को लेकर घरवाले खुश नहीं हैं वहीं दूसरी तरफ काव्या (Madalsa Sharma) वनराज को अपना बनाने के लिए नई चालें चल रही है. वनराज अनुपमा से काफी गुस्सा हैं. वे पहले तो अनुपमा के तलाक लेने के डिसीजन से नाराज हैं और दूसरी तरफ समर नंदनी की सगाई को लेकर वनराज अनुपमा पर गुस्सा करते हैं. इस बार वनराज का साथ बा यानी का वनराज की मां भी देती हैं. फिलहाल तो घरवाले दोनों की सगाई को रोकने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच काव्या भी मौका देख वनराज को अनुपमा के खिलाफ भड़काने की कोशिश करती हैं. 

तलाक हो जाने के बाद वनराज शाह (Sudhanshu Pandey) इस बात पर विश्वास ही नहीं कर पाते की दोनों अब  हमेशा के लिए अलग हो गए हैं. वहीं काव्या वनराज के दिल में अनुपमा( Rupali Ganguly) के लिए कंसर्न देख परेशान हो जाती हैं. इसी बीच वे अनुपमा का इलाज कर रहे अद्वैत और अनुपमा की नजदीकियों के बारे में वनराज को बताती हैं. काव्या की ये चाल सही बैठती है और वनराज को दोनों की बढ़ती नजदीकियां देख गुस्सा आ जाता है. समर नंदनी की सगाई पर आने पर वनराज अद्वैत का अपमान कर देते हैं. इसके बाद काव्या सही समय पर वनराज से अपनी शादी की बाद शुरू कर देती हैं, वे कहती हैं कि अब अनिरुद्ध से भी उनका तलाक हो जाएगा हमें इसी रिसॉर्ट में ही शादी कर लेनी चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीरियल 'अनुपमा (Anupamaa)' में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, अपूर्वा अग्निहोत्री, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलानावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, शेखर शुक्ला, निधि शाह, अनघा भोसले और तसनीम शेख अहम किरदार में नजर आते हैं. राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही द्वारा अपने बैनर शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के तहत निर्मित, यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है.