Anupamaa में होगी नई एंट्री, अनुज-अनुपमा की लाइफ में ये शख्स लाएगा नया ट्विस्ट, फैंस बोले- यह होना जरुरी था

Anupamaa New Entry Promo: राजन शाही के सीरियल अनुपमा में नई एंट्री होगी, जो कि अनुज और अनुपमा की जिंदगी में नया मोड़ लाएगा.

Anupamaa में होगी नई एंट्री, अनुज-अनुपमा की लाइफ में ये शख्स लाएगा नया ट्विस्ट, फैंस बोले- यह होना जरुरी था

Anupama Update: अनुपमा सीरियल में हुई नई एंट्री

नई दिल्ली:

Anupamaa New Entry Promo Viral: राजन शाही के सीरियल अनुपमा ने कोरोना के बाद से यानी साल 2020 से टॉप 5 सीरियल में अपनी जगह बनाए हुए है. वहीं इन तीन साल में कई एक्टर्स ने सीरियल को अलविदा कहा तो वहीं कई नई एंट्री भी देखने को मिली. लेकिन अब सीरियल में पांच साल के लीप के बाद एक्ट्रेस सुक्रीति कांडपाल और औरा भटनागर की एंट्री के बाद शो में एक और शख्स आने वाला है, जिसका प्रोमो सामने आ गया है. 

अब तक आपने देखा कि पांच साल के लीप के बाद, अनुपमा खुद को शाह और कपाड़िया दोनों से अलग रहते हुए अमेरिका में अपनी जिंदगी जीती हुई दिख रही है. जबकि अनुज बेटी आध्या यानी छोटी अनु के साथ अपनी नई जिंदगी शुरु कर चुका है. वहीं उसकी एक गर्लफ्रेंड भी है. लेकिन अब अनुपमा की जिंदगी में भी एक नया शख्स दिखेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो सीरियल में यह किरदार अनुपमा की मदद करता हुआ दिखेगा. दरअसल, रेस्टोरेंट में आग लगेगी. जहां यह शख्स उसे बचाता दिखेगा. गौरतलब है कि वकार शेख 1995 में सोनी टीवी के आहट, सीआईडी, हिना, सारा आकाश, वो रहने वाली महलों की और कुबूल है जैसे हिट शो का हिस्सा बनते हुए नजर आ चुके हैं.