अनुपमा का विदेशी गाने पर देसी डांस, ऑनस्क्रीन बेटी के साथ रूपाली गांगुली ने शेयर किया वीडियो तो लोग बोले- बहुत हो गया...

अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने औरा भटनागर के बर्थडे पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिस पर लोगों का रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

अनुपमा का विदेशी गाने पर देसी डांस, ऑनस्क्रीन बेटी के साथ रूपाली गांगुली ने शेयर किया वीडियो तो लोग बोले- बहुत हो गया...

रुपाली गांगुली और औरा भटनागर का डांस वीडियो आया सामने

नई दिल्ली:

अनुपमा सीरियल में इन दिनों अपने सपनों को पूरा करने की ओर कदम बढ़ाते हुए अनुपमा नजर आ रही है. जबकि तोषू और श्रुति उसकी जिंदगी में एक बार फिर परेशानियां लाते हुए दिख रहे हैं. इसी बीच आध्या का गुस्सा भी अनुपमा के लिए खत्म नहीं होता दिख रहा है. लेकिन सीरियल में जो आपको नहीं दिखा वो पर्दे के पीछे रुपाली गांगुली ने दिखा दिया है. जी हां आध्या के साथ अनुपमा एक्ट्रेस का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अग्रेजी गाने पर शीशे के सामने डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देख लोग रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. 

एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह शीशे के सामने थैंक यू गॉड गाने पर परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं. आध्या यानी औरा भटनागर लाइट पिंक अनारकली सूट में दिख रही हैं तो रुपाली गांगुली ग्रीन कलर की साड़ी में दिख रही हैं. इस क्लिप के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, जल्दी जल्दी में शूट की गई रील... ना गाना पता था ना तालमेल थी... लेकिन इस डार्लिंग गर्ल के लिए बर्थडे रील शूट करनी पडी. हैप्पी बर्थडे प्यारी औरा भटनागर. 

इस पोस्ट के कमेंट में एक यूजर ने लिखा, ये बॉन्डिंग शो में देखना है. प्लीज बहुत हो गया हिंसा नफरत बस भी करो. दूसरे यूजर ने लिखा, आपके एक्सप्रेशन बहुत अच्छे हैं. वहीं कई फैंस ने औरा भट्टनागर को जन्मदिन की बधाई दी है. इससे पहले एक  वीडियो फैनपेज पर शेयर किया गया, जिसमें रुपाली गांगुली बेटे रुद्रांश के साथ औरा भटनागर से मिलने पहुंचती हैं. जहां रुपाली गांगुली बेटे से मिलवाते समय कहती हैं, यह मेरा रुद्रांश है. इसी बीच वह शर्माता नजर आता है. 

बता दें, औरा भटनागर बैरिस्टर बाबू में नजर आ चुकी हैं, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था. वहीं अनुपमा सीरियल में भी आध्या के रोल में वह काफी पॉपुलर हो रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun