लीप के बाद शुरु होगी अनुज कपाड़िया की लव स्टोरी! इन एक्ट्रेसेस में से एक लेंगी अनुपमा की जगह

Anupama Update In Hindi: अनुपमा सीरियल में लीप के बाद एक नई एंट्री होगी, जो अनुज कपाड़िया की लाइफ में एक खास किरदार निभाएगी.

लीप के बाद शुरु होगी अनुज कपाड़िया की लव स्टोरी! इन एक्ट्रेसेस में से एक लेंगी अनुपमा की जगह

Anupama Update In Hindi: अनुपमा में इन एक्ट्रेसेस में से एक की होगी एंट्री

नई दिल्ली:

Anupama Update In Hindi: रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशू पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर अनुपमा सीरियल में पांच साल का लीप आ गया है, जिसमें कहानी ने नया मोड़ लिया है. अपने कुकिंग चैनल से जहां अनुपमा अमेरिका पहुंच गई है तो वहीं पुराना वनराज एक बार फिर लौट आया है. जबकि अनुज कपाड़िया अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गया है, जिसकी झलक लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिली. लेकिन अब एक और ट्विस्ट सीरियल में आने वाला है, जिसके चलते एक नई एक्ट्रेस शो में नजर आएगी. खास बात यह है कि वह अनुज का लव इंटरेस्ट बनती हुई दिखेगी. 

टेलीचक्कर के मुताबिक, अनुपमा सीरियल में एक नई एंट्री होगी, जिसके लिए सुकीर्ति कांडपाल, सना मकबुल और आयशा सिंह को शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया है. खास बात यह है कि एक्ट्रेस अनुज की लवर की भूमिका निभाएगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा में कहानी कैसे आगे बढ़ेगी और #MaAn फैंस का इस पर कैसा रिएक्शन होगा. 

इसके अलावा आप देखेंगे कि अनुपमा अपनी जिंदगी को एक नई शुरुआत करते हुए अमेरिका में अपनी जिंदगी शुरु करेगी. जहां उसकी राहें एक बार फिर अनुज से टकराएगी. 



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: New Delhi Television is a subsidiary of AMG Media Networks Limited, an Adani Group Company.)