Anupama के इस एक्टर ने सुनाई आपबीती, दो साल तक नहीं था काम, खत्म हुए पैसे तो मजबूरी में करना पड़ा ये काम

Anupamaa के इस स्टार ने बताया कि कैसे मुश्किल दौर में जब पैसे नहीं थे तो उन्होंने घर से बाहर निकलना भी बंद कर दिया था.

Anupama के इस एक्टर ने सुनाई आपबीती, दो साल तक नहीं था काम, खत्म हुए पैसे तो मजबूरी में करना पड़ा ये काम

Anupamaa शो में टीटू का रोल निभा रहे कुंवर अमर ने याद किया मुश्किल दौर

नई दिल्ली:

अनुपमा लीडिंग इंडियन टीवी शो में से एक है. ऐसे कई एक्टर्स हैं जो इसका हिस्सा बनना पसंद करेंगे. हालांकि सभी इतने किस्मतवाले नहीं होते कि इतने बड़े शो में काम मिल जाए. नई एंट्रीज कम ही होती हैं लेकिन वे हमेशा शो में एक नया मोड़ लाती हैं. कुंवर अमर उन लकी लोगों में से एक हैं जिन्हें इस हिट शो का हिस्सा बनने का मौका मिला. उन्हें 'दिल दोस्ती डांस' के लिए जाना जाता है. अनुपमा में कुंवर, तपिश उर्फ टीटू को रोल निभा रहे हैं. वह डिंपी के लवर के तौर पर शो में आए. हाल ही में एक इंटरव्यू में कुंवर ने अनुपमा के साथ कमबैक करने से पहले अपने कठिन दौर के बारे में बात की.

ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कुंवर अमर ने बताया कि करीब 6 साल तक उन्होंने लगातार काम किया. 'दिल दोस्ती डांस' से उन्हें अच्छा नाम और शौहरत मिली. हालांकि बाद में वह फिल्मों और ओटीटी में कदम रखना चाहते थे. उन्होंने कहा कि यह उनके लिए मुश्किल हो गया क्योंकि उन्हें केवल डांस से रिलेटेड शो ही ऑफर किए जा रहे थे. फिर एक समय ऐसा भी आया जब उनके पास लगभग दो साल तक कोई नौकरी नहीं थी. कुंवर अमर ने कहा कि वह ऐसी स्थिति में थे जहां बस खाने भर का ही पैसा जुटा पा रहे थे. उन्होंने बाहर जाना बंद कर दिया क्योंकि मुंबई एक महंगा शहर है. उन्होंने कहा कि उनके पास ना तो काम था और ना ही पैसे. जज किए जाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर कोई एक्टर ब्रांड नहीं पहनता है तो लोग कमेंट करते हैं कि अब उसके पास काम नहीं है, उसके पास पैसे नहीं हैं. सामाजिक रुतबा बरकरार रखने का दबाव रहता है.

कुंवर अमर ने उम्मीद नहीं छोड़ी. एक्टर ने कहा कि उन्हें पता था कि वह अच्छी वापसी कर पाएंगे और उन्होंने अनुपमा के साथ ऐसा किया. उन्होंने कहा कि वह कुछ इफेक्टिव करना चाहते थे और उन्होंने कुछ रोल भी इसी वजह से ठुकरा दिए. उन्होंने कहा कि उन्हें अनुपमा में खुद को दिखाने का मौका मिला है और इसकी एक रीकॉल वैल्यू है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com