अंकिता लोखंडे के सामने फूट फूट कर रोए विक्की जैन, बोले- बहुत गलत समझते हैं मुझे सब

Bigg Boss 17 WKW Episode: गेम पर सवाल उठाए जाने के बाद वह अंकिता लोखंडे और अपनी मां और सासूमां के सामने विक्की जैन टूटते हुए नजर आ रहे हैं.

अंकिता लोखंडे के सामने फूट फूट कर रोए विक्की जैन, बोले- बहुत गलत समझते हैं मुझे सब

Bigg Boss 17 WKW Episode: फूट फूट कर रोए विक्की जैन

नई दिल्ली:

Vicky Jain Cries In WKW Episode: सलमान खान के आते ही बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार की चर्चा ही अलग होती है. जहां घरवालों को उनकी डांट का सामना करना पड़ता है तो वहीं मेहमानों के आते ही घर का माहौल थोड़ा लाइट होता है. हालांकि इस हफ्ते अंकिता लोखंडे नहीं उनके हस्बैंड विक्की जैन पर सलमान खान का वीकेंड का वार होता नजर आया, जिसने उन्हें तोड़ कर रख दिया. वहीं उनके घरवालों के आते ही वह फूट फूटकर रोते हुए भी नजर आए.  

दरअसल, सामने आए प्रोमो में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की मम्मी शो में एंट्री करते हुए दिखती हैं, जिन्हें देखकर दोनों इमोशनल हो जाते हैं. वहीं विक्की जैन रोते हुए कहते हैं कि सब उन्हें गलत समझ रहे हैं. 

प्रोमो में अंकिता और विक्की अपनी मांओं से वीडियो कॉल पर बात करते हैं. वहीं विक्की रोने लगता है. जबकि अंकिता कहती है कि चिंता मत करो, मैं यहां विक्की को संभाल लूंगी. वहीं विक्की की मां उससे कहती है कि वे घर में कभी नहीं लड़े लेकिन यहाँ वे इतना लड़ रहे हैं, तुम दोनों को एक दूसरे से प्यार करना चाहिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में घरवालों को विक्की जैन और मुनव्वर फारुखी की कटपुतली कहते हुए सलमान खान ने अपनी राय दी थी. वहीं उनके गेम को लेकर भी समझाया था. इसके चलते घरवालों ने भी विक्की को खूब सुनाया था.