अंकिता लोखंडे ने व्हील चेयर पर बैठ गाया गाना, टूटा पैर दिखा बोलीं Happy Birthday To You... 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपनी शादी को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. फैंस उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानना पसंद करते हैं, लेकिन शादी के मंडप पर पहुंचने से पहले ही उनका पैर टूट गया.

अंकिता लोखंडे ने व्हील चेयर पर बैठ गाया गाना, टूटा पैर दिखा बोलीं Happy Birthday To You... 

अंकिता लोखंडे ने व्हील चेयर पर बैठ गाया गाना

नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपनी शादी को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. फैंस उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानना पसंद करते हैं, लेकिन शादी के मंडप पर पहुंचने से पहले ही उनका पैर टूट गया. फिलहाल तो डॉक्टर्स ने उन्हें घर पर रहकर आराम करने की सलाह दी है, लेकिन अंकिता तो अंकिता है पैर टूटने पर भी वे अपनी शादी को लेकर इतनी एक्साइटेड है कि वे व्हील चेयर से ही इधर-उधर घूमती और झूमती दिखती हैं. 

टूटे पैर के साथ गाया गाना 
हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वे वनपीस पहने नजर आ रही हैं इतना ही नहीं उन्होंने व्हील चेयर पर बैठ गया भी गाया है. वीडियो यहीं खत्म नहीं हुई कि अंकिता ने अपना टूटा पैर देखा पर Happy Birthday To You पर गाना खत्म किया. फैंस को ये वीडियो बड़ा ही अतरंगी लगा. वीडियो पर यूजर ने कमेंट कर लिखा- नौटंकी बंद करो. वहीं दूसरे ने लिखा- अब दूसरा भी तोड़ने का इरादा है क्या ? बता दें कि यूजर्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं अंकिता
अंकिता लोखंडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों 'पवित्र रिश्ता 2' में नजर आ रही हैं. इस शो में वे शहीर शेख के साथ दिखाई दे रही हैं. बता दें कि पवित्र रिश्ता के पहले सीजन को भी फैंस द्वारा कापी प्यार मिला था. जिसके बाद पवित्र रिश्ता सीरियल के सीजन 2 की शुरुआत की गई.