Bigg Boss 17: नॉमिनेशन टास्क को लेकर अंकिता-नील में मचा घमासान, एक्ट्रेस ने नील को कहा- चल निकल...

घर में नॉमिनेशन टास्क को लेकर होने वाली इस लड़ाई में काफी तू तू मैं मैं होने वाली है. घर में इस हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क हो गया है और इसकी झलक प्रोमो में दिखाई दी है.

Bigg Boss 17: नॉमिनेशन टास्क को लेकर अंकिता-नील में मचा घमासान, एक्ट्रेस ने नील को कहा- चल निकल...

नॉमिनेशन टास्क को लेकर आपस में भिड़े अंकिता लोखंडे और नील भट्ट

नई दिल्ली :

बिग बॉस का सीजन 17 (Bigg Boss 17) में घरवालों की दिलचस्प लड़ाई अब हर दिन रोमांचक मोड़ लेती जा रही है. रोज रोज के नए नए कारनामे लोगों को पसंद आ रहे हैं और ऐसे में मेकर्स भी टीआरपी बढ़ाने के लिए नए नए टास्क बना रहे हैं. ऐसे में हाल ही में रिलीज हुए नए बिग बॉस के नए प्रोमो वीडियो ने संकेत दिया है कि जल्द ही अंकिता लोखंडे और नील भट्ट में जबरदस्त लड़ाई होने जा रही है. घर में नॉमिनेशन टास्क को लेकर होने वाली इस लड़ाई में काफी तू तू मैं मैं होने वाली है. घर में इस हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क हो गया है और इसकी झलक प्रोमो में दिखाई दी है. इस टास्क में जब नील भट्ट ने अंकिता लोखंडे को टारगेट किया तो एक्ट्रेस ने नील पर ही आरोप लगा दिए. 


विक्की जैन ने नील भट्ट को किया नॉमिनेट
नॉमिनेशन टास्क का प्रोमो वीडियो हाल में सामने आया है. इसमें दिख रहा है कि टास्क के लिए मेकर्स ने गार्डन एरिया को हाइवे में तब्दील कर दिया है. इस टास्क में बहस की शुरूआत अंकिता के पति विक्की जैन करते हैं, जो सबसे पहले नील भट्ट को नॉमिनेट करते हैं. नील इस पर रिएक्ट नहीं करते लेकिन जब उनकी बारी आती है तो वो विक्की की बजाय उनकी पत्नी अंकिता को नॉमिनेट कर देते हैं. इस पर अंकिता रिएक्ट करती हैं कि नील काफी सेफ प्ले कर रहे हैं और उनको किसी और को नॉमिनेट करने की जरूरत है. इस लड़ाई में अंकिता नील को चल निकल भी कहती हैं.

नील ने अंकिता को कहा फेक 
अंकिता के इस कमेंट पर नील कहते हैं कि अंकिता फेक हैं और ये सबको पता है. ये खोखलापन वो अपने पास रखें और उनको ना बताएं. इस पर गुस्साई अंकिता नील से कहती हैं कि अब वो सारे दिन पोक होगा. इस पर नील का जवाब आता है कि आपको पोक करना है, चाकू खंजर मारना है मारो, जो करना है करो...इसके बाद भी दोनों की बहस बंद नहीं होती और दोनों एक दूसरे पर चिल्लाते रहते हैं. नील और अंकिता के बीच की ये बहस इसलिए भी अजीब है क्योंकि जब ये दोनों घर में आए थे तो एक दूसरे के दोस्त थे. दोनों ही अपने कपल गोल को लेकर काफी कॉन्फिडेंट थे और इनकी आपस में अच्छी बनती थी. लेकिन टास्क और नॉमिनेशन के चक्कर में दोनों अपने पार्टनर को बचाने की जुगत में लगे हैं. कुछ दिन पहले जब ऐश्वर्या शर्मा और विक्की जैन की लड़ाई हुई थी, इसके बाद अंकित और नील भी आपस में कई बार बहसबाजी कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com