भाबीजी घर पर हैं: अब मंगल ग्रह पर एलियन के साथ ‘अंगूरी भाभी’ लगाएंगी कॉमेडी का तड़का, देखें शो का नया प्रोमो

'भाबीजी घर पर हैं' अपने दर्शकों को अंतरिक्ष की जर्नी पर ले जाने को तैयार है. शो में जल्द ही अंगूरी भाभी की किडनैपिंग होने वाली है. उनका अपहरण करने वाला एलियन उन्हें सीधे अपने ग्रह पर ले जाता है.

भाबीजी घर पर हैं: अब मंगल ग्रह पर एलियन के साथ ‘अंगूरी भाभी’ लगाएंगी कॉमेडी का तड़का, देखें शो का नया प्रोमो

किडनैप होकर मंगल ग्रह पर पहुंची अंगूरी भाभी

नई दिल्ली :

भारतीय टेलीविजन पर अंतरिक्ष की कहानियों को हमेशा से ही पसंद किया जाता रहा है क्योंकि हर कोई एलियंस के बारे में जानना चाहता है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अंतरिक्ष की कहानी में वर्णित जबरदस्त सीन, किसी भी फ़िल्म, सीरियल या किसी वेब सीरीज को दिलचस्प बना देते हैं. अब लोकप्रिय शो 'भाबीजी घर पर है' भी अपने दर्शकों को अंतरिक्ष की जर्नी पर ले जाने को तैयार है. शो में जल्द ही अंगूरी भाभी की किडनैपिंग होने वाली है. उनका अपहरण करने वाला एलियन उन्हें सीधे अपने ग्रह पर ले जाएगा. भाभी जी घर पर हैं शो से जुड़ा एक बेहद इंटरेस्टिंग प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भाभी जी का किरदार निभा रहीं शुभांगी अत्रे और आसिफ शेख उर्फ विभूति नारायण की जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिल रही है.

मंगल ग्रह पहुंची अंगूरी भाभी 

इंडियन टेलीविजन की दुनिया में पहली बार कोई शो 'मंगल ग्रह' के ट्रैक को अपनी कहानी में शामिल कर रहा है. हालांकि शो के मेकर्स ने अपना कॉमिक एंगल यहां पर भी बिल्कुल नहीं छोड़ा है. AndTV ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आसिफ शेख उर्फ विभूति नारायण, अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे को ये बताते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वो मंगल ग्रह के प्राणी हैं. विभूति नारायण अंगूरी भाभी को ये भी बताते हैं कि मंगल ग्रह में वे और अंगूरी एक दूसरे के मंगेतर हैं. इसके तुरंत बाद शुभांगी अत्रे उर्फ भाभी जी सीधा मंगल ग्रह पर पहुंच जाती हैं. मंगल ग्रह में उन्हें वहीं का एक प्राणी मिलता है, जो बताता है कि उनका नाम 'एंगो मंगला बा' है. मजेदार बात ये है कि मंगल ग्रह का अजीब सा दिख रहा ये प्राणी अंगूरी भाभी से उन्हीं की स्टाइल में बात करता हुआ दिखाई दे रहा है.

क्या अंगूरी कर लेगी विभूति का भरोसा?

तो अब शो के आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या अंगूरी भाभी को विभूति जी की बातों पर विश्वास हो जाता है. क्या वह मान लेंगी कि वे धरती की नहीं, मंगल ग्रह की प्राणी हैं. मंगल ग्रह के पूरे चैप्टर के बीच वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि तिवारी जी, जो अंगूरी भाभी के पति हैं, उन्हें अंगूरी पर शक हो जाता है. तो मंगल ग्रह का यह नया ट्रैक और अंगूरी भाभी और विभूति नारायण का ये काल्पनिक रिश्ता क्या नया ट्विस्ट लेकर आता है, फैंस को इसका बेसब्री से इंतज़ार है. दर्शक शो के इस नए एंगल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी देखें: विक्की कौशल के खिलाफ नंबर प्लेट को लेकर पुलिस में शिकायत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com