उमराव जान बन अंगूरी भाभी ने दिखाई ऐसी दिलकश अदाएं, फैन्स ने कहा- रेखा भी फेल है...देखें Video

अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे ने अपने इंस्टाग्राम से यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे रेखा की फिल्म 'उमराव जान' के एक गाने पर शानदार एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं.

उमराव जान बन अंगूरी भाभी ने दिखाई ऐसी दिलकश अदाएं, फैन्स ने कहा- रेखा भी फेल है...देखें Video

उमराव जान बनीं अंगूरी भाभी

टेलीविजन के चर्चित शो 'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी का मासूमियत भरा अंदाज हर घर में पसंद किया जाता है. टीवी शो की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे वैसे तो अपनी लाजवाब अदाकारी से हर किसी के दिल में राज करती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी हर अदा पर लोग फिदा हैं. शुभांगी अत्रे इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. शुभांगी अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में शुभांगी का एक और लाजवाब वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वे बेहद दिलकश नजर आ रही हैं. यकीनन आपने अंगूरी भाभी का ये अंदाज पहले कभी नहीं देखा होगा.

उमराव जान बनीं अंगूरी भाभी 

शुभांगी अत्रे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो फिल्म उमराव जान के फेमस गाने 'जुस्तजू जिसकी थी उसको तो न पाया हमने...' पर बनाया गया है, जिसमें वे कमाल के एक्सप्रेशंस देती हुई नजर आ रही हैं. उन्हें देखकर कुछ देर के लिए तो ऐसा लग रहा है मानो रियल उमराव जान सामने बैठी हों. अंगूरी भाभी की ये दिलकश अदाएं लोगों को दीवाना बना रही हैं. इस दौरान शुभांगी रेखा की तरह अदाएं तो दिखा ही रही हैं, साथ ही उन्होंने उमराव जान का गेटअप भी कैरी किया है. इस गेटअप में वे बेहद खूबसूरत और कमाल की लग रही हैं.

वीडियो में शुभांगी को गोल्डन और मैरून कलर का जरी वर्क वाला लंहगा पहने हुए देखा सकता है, जिसमें उन्होंने उमराव जान की ही तरह दुपट्टा ओढ़ रखा है. उनके इस लुक को बड़ा सा मांग टीका, हैवी इयररिंग्स और हाथों में मैरून और गोल्डन कलर की चूड़ियां कॉम्प्लीमेंट कर रही हैं. वहीं उनका एलिगेंट मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है.

फैन्स बोले- रेखा भी फेल है आपके सामने 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस शुभांगी के साथ उनकी इस अदा को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. शुभांगी के वीडियो पर उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने तो शुभांगी के एक्सप्रेशंस को देख कर लिखा, 'आपकी इस अदा के सामने तो रेखा भी फेल हैं'. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'आप इतनी क्यूटनेस कहां से लाती हो'. इस तरह से लोग एक्ट्रेस के वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.