KBC 14: 75 लाख के सवाल पर अटकी सोनू भारती, अमिताभ बच्चन के सामने खुद को यूं किया मोटीवेट

केबीसी के नए प्रोमो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दिया है. प्रोमो में आप कंटेस्टेंट सोनू भारती को खुद को मोटीवेट करते देख सकते हैं.

KBC 14: 75 लाख के सवाल पर अटकी सोनू भारती, अमिताभ बच्चन के सामने खुद को यूं किया मोटीवेट

केबीसी 14 का नया प्रोमो वायरल

नई दिल्ली :

कौन बनेगा करोड़पति टीवी का पॉपुलर शो है. इसे लेकर लगातार लोगों के बीच दिलचस्पी बढ़ रही है. केबीसी के हर एपिसोड का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस मंच ने अब तक न जाने कितने ही सपनों को साकार किया है. अपकमिंग एपिसोड में एक और सपना सच होते हुए दिखाई दे रहा है. केबीसी के नए प्रोमो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दिया है. प्रोमो में आप कंटेस्टेंट सोनू भारती को खुद को मोटीवेट करते देख सकते हैं.

कौन बनेगा करोड़पति 14 के नए प्रोमो को देख फैन्स का एक्साइटमेंट लेवल हाई हो गया है. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि बिग बी हॉट सीट पर बैठी कंटेस्टेंट बड़े ही गौर से देख रहे हैं. कंटेस्टेंट का नाम सोनू भारती है. सोनू सरकारी बैंक में हेड कैशियर के पोस्ट पर कार्यरत हैं. सोनू भारती केबीसी के मंच पर 50 लाख रुपए की राशि अपने नाम कर चुकी हैं. 50 लाख के बाद सोनू 75 लाख के लिए खेल रही हैं. प्रोमो में अमिताभ कहते हैं, 'हिंट तो हम बार-बार देते रहते हैं कि लाइफलाइन नहीं है'. 

अमिताभ बच्चन की बात सुनकर सोनू भारती खुद को मोटीवेट करती हैं. वे खुद से थोड़ा और सोचने को कहती हैं. सोनू भारती का खुद को मोटीवेट करने का यह तरीका अमिताभ बच्चन को भी हैरानी में डाल देता है. अमिताभ बच्चन के एक्सप्रेशन को देख लगता है कि सोनू भारती के खेल ने उन्हें प्रभावित किया है. देखना दिलचस्प होगा कि सोनू 50 लाख पर ही घर चली जाएंगी या 1 करोड़ की राशि जीतकर करोड़पति बन जाएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com