कपिल शर्मा ने अमेरिका में अपने शो के लिए अजय देवगन से मांगी मदद तो सिंघम में यूं लगाई डांट, वीडियो वायरल 

इस वीडियो क्लिप को कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में फिल्म के हीरो अजय देवगन कपिल शर्मा को डांटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

कपिल शर्मा ने अमेरिका में अपने शो के लिए अजय देवगन से मांगी मदद तो सिंघम में यूं लगाई डांट, वीडियो वायरल 

अजय देवगन ने लगाई कपिल शर्मा को फटकार

नई दिल्ली :

कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा' दुनियाभर में मशहूर है. भारत में तो यह शो इतना पसंद किया जाता है कि लोग इसके टेलीकास्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हर बार शो में नए-नए सितारे अपनी फिल्म प्रमोट करने पहुंचते हैं. इस बार अपनी फिल्म 'रनवे 34' के प्रमोशन के लिए फिल्म की टीम कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थी. हमेशा की तरह इस बार भी सेट पर फुल ऑन मस्ती देखने को मिली. इस दौरान का एक वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो क्लिप को कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में फिल्म के हीरो अजय देवगन कपिल शर्मा को डांटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिंघम यानी अजय देवगन अपने फोन में बिजी हैं. तभी वहां कपिल शर्मा और किकू शारदा पहुंच जाते हैं. वे अजय से कहते हैं, "अरे अजय सर. wow सर. सर आप पायलट बन गए मुबारक हो. सर जी हम भी यूएस कनाडा शूट के लिए जा रहे हैं. तो हमें छोड़ दो. पर सवारी कितना लोगे?". जिस पर अजय देवगन बोलते हैं, "मैं टाटा चलाता हूं, और ये जहाज की सवारी है? फूल". ये कहने के बाद अजय देवगन वहां से चले जाते हैं और कपिल उन्हें फेक पायलट बोलकर किकू के साथ भाग खड़े होते हैं. सोशल मीडिया पर कपिल द्वारा शेयर किए गए इस मजेदार क्लिप को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. 

गौरतलब है कि अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में अजय देवगन एक पायलट की भूमिका निभा रहे हैं. अजय के अलावा अमिताभ बच्चन, रकुलप्रीत सिंह, आकांक्षा सिंह और बोमन ईरानी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

ये भी देखें: अजय देवगन द कपिल शर्मा शो में मौजूद रहे और वे अकेले नहीं थे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com