इस टीवी एक्ट्रेस ने आंखों पर पट्टी बांधकर किया योग, वजह कर देगी हैरान- देखें Viral Video

टीवी एक्ट्रेस आशका गोराड़िया (Aashka Goradia) न सिर्फ बिग बॉस और सीरियल्स में अपनी शानदार पारी के लिए पहचानी जाती हैं, बल्कि इन दिनों उन्होंने अपने फिटनेस वीडियो के साथ भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है.

इस टीवी एक्ट्रेस ने आंखों पर पट्टी बांधकर किया योग, वजह कर देगी हैरान- देखें Viral Video

आशका गोराड़िया का योग वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आशका गोराड़िया का वीडियो हुआ वायरल
  • शानदारअंदाज में किया योग
  • बार-बार देखा जा रहा है इंस्पिरेशनल वीडियो
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस आशका गोराड़िया (Aashka Goradia) न सिर्फ बिग बॉस और सीरियल्स में अपनी शानदार पारी के लिए पहचानी जाती हैं, बल्कि इन दिनों उन्होंने अपने फिटनेस वीडियो के साथ भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. आशका गोराड़िया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक्ट्रेस आंखों पर पट्टी बांधकर शीर्षासन कर रही हैं, और वह भी दो मिनट के लिए. आशका गोराड़िया (Aashka Goradia) का परफेक्शन देखकर कोई भी हैरत में आ सकता है और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा भी जा रहा है. 

आशका गोराड़िया (Aashka Goradia) ने इस वीडियो को होली के मौके पर पोस्ट किया था और उन्होंने इसके साथ लिखा था कि अगर आप प्रैक्टिस करते हैं तो आपके लिए कुछ भी संभव है. इस तरह उन्होंने खुद को चुनौती देते हुए, आंखों पर पट्टी बांधकर शीर्षासन किया था और बहुत ही शानदार अंदाज में इसे अंजाम भी दिया थआ. इस तरह आशका गोराड़िया इन दिनों अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी फिटनेस भी काफी सुर्खियों में हैं.

बता दें, 'कुसुम', लागी तुझसे लगन, 'बालवीर' के अलावा 'बिग बॉस -6 (Bigg Boss 6)' का हिस्सा रहीं टीवी एक्ट्रेस आशका गोराड़िया (Aashka Goradia) ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ 3 दिसंबर 2017 में शादी की थी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो आशका आखिरी बार स्टार प्लस के सीरियल 'डायन' में नजर आईं थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं  बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...