अभिषेक कुमार ने की सारी हदें पार, तो बिग बॉस फैंस को आया गुस्सा, बोले- ये घटिया आदमी...

Abhishek Kumar Fights In Bigg Boss 17 Latest Episode: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अभिषेक कुमार की खानजादी और विक्की जैन से हुई फाइट ने फैंस का गुस्सा बढ़ा दिया है.

अभिषेक कुमार ने की सारी हदें पार, तो बिग बॉस फैंस को आया गुस्सा, बोले- ये घटिया आदमी...

Bigg Boss 17 Latest Episode बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में हुई लड़ाई

नई दिल्ली:

Abhishek Kumar Fight With Khanzaadi And Vicky Jain: बिग बॉस 17 में हर दिन हंगामा और लड़ाइयां देखने को मिलती हैं. वहीं लेटेस्ट एपिसोड भी कम नहीं रहा है. दरअसल 37वें दिन राशन और नॉमिनेशन को लेकर काफी हंगामा देखने को मिला, जिसके कारण फैंस का गुस्सा सोशल मीडिया पर दिख रहा है. दरअसल, एपिसोड की एक बड़ी लड़ाई विक्की जैन और अभिषेक कुमार के बीच देखने को मिली. जबकि खानजादी से एक बार फिर अभिषेक कुमार की जुबानी जंग नजर आई. 

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में हुई लड़ाई | Bigg Boss 17 Latest Episode

लड़ाई की शुरूआत वीकली राशन को लेकर हुई और तब बिगड़ गई जब अभिषेक ने आक्रामक रूप से विक्की का हाथ खींच लिया. जबकि खानजादी से भी अभिषेक के बीच राशन को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. दरअसल, अभिषेक कहते हैं, “अब सब चोरी मार रहे हैं राशन की, पहले मुनव्वर ने बोला कि अब नहीं करेंगे तो क्यों जा रहा है? ये बात सही नहीं है और विक्की को समझना चाहिए.”

इस पर विक्की जवाब देते हुए कहते हैं, “तू हर चीज में बोलता है कि मैं ऐसा ही हूं, तो अब मैं बोलता हूं कि मैं ऐसा ही हूं. मेरे साथ झगड़ा मत कर वरना मैं बताऊंगा मैं कोन हूं.” इस पर दोनों के बीच लड़ाई छिड़ जाती है और अभिषेक द्वारा आक्रामक तरीके से विक्की का हाथ खींचने के बाद दोनों में हाथापाई हो जाती है. विक्की उसे धक्का देता है और उसे इस बारे में चेतावनी देता है. वह गुस्से में आग बबूला हो गया और उससे पूछा कि "उसकी हिम्मत कैसे हुई" उसने उसके साथ ऐसा किया? 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा खानजादी से भी अभिषेक कुमार एक बार फिर बद्तमीजी करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे देखने के बाद फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं और अभिषेक कुमार को घटिया कहते दिख रहे हैं.