आमिर खान को एक्स वाइफ रीना दत्ता ने इस बात पर जड़ दिया था थप्पड़, कपिल शर्मा से बोले- जुनैद के जन्म पर...

नेटफ्लिक्स शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में आमिर खान ने एक्स वाइफ रीना दत्ता से जुड़ा शेयर किया किस्सा.

आमिर खान को एक्स वाइफ रीना दत्ता ने इस बात पर जड़ दिया था थप्पड़, कपिल शर्मा से बोले- जुनैद के जन्म पर...

आमिर खान ने कपिल शर्मा के शो में खोले राज

नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में इस हफ्ते आमिर खान बतौर गेस्ट नजर आए. वहीं उनकी बहनें निकहत और फरहत भी शो में पहुंची. इस दौरान मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी लाइफ से जुड़े कई अनुसने किस्सों के बारे में बात की. इन्हीं में से एक था जब एक्टर की एक्स वाइफ रीना दत्ता ने बेटे जुनैद के जन्म के समय थप्पड़ जड़ दिया था. दरअसल, कपिल शर्मा ने जब आमिर खान के लोगों के बिहेवियर को ऑब्जर्वेशन करने पर सवाल पूछा तो एक्टर ने एक मजेदार किस्सा फैंस को सुनाया, जो कि बेटे जुनैद के जन्म के दौरान का था. 

आमिर खान ने बताया कि रीना जी को जब प्रसव पीड़ा हो रही थी और हम अस्पताल में थे. तब एक अच्छे पति के रूप में, मैंने कुछ सांस लेने के एक्सरसाइज प्रैक्टिस किया. जैसे ही प्रसव तेज हुआ, मैंने उन्हें शांत करने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने मुझे थप्पड़ मारा दिया और कहा, 'यह बकवास बंद करो!' रीना जी को बहुत दर्द हो रहा था. उसने मेरा हाथ भी काट लिया." 

आगे वह उस पल की इमोशनल इंटेसिटी के बारे में बोलते हुए कहते हैं, "बाद में, मुझे एहसास हुआ कि मेरे आसपास क्या हो रहा था. मैंने एक चीज़ पर ध्यान दिया जब कोई व्यक्ति बहुत दर्द में होता है... जैसे प्रसव के दौरान महिलाओं को दर्द होता है. मैंने यह कभी प्लान नहीं किया था. यह बस मेरे साथ हो रहा था. मैंने रीना के चेहरे की ओर देखा, और जब वह उस दर्द का अनुभव कर रही थी... आम तौर पर, हम सोचते हैं कि किसी व्यक्ति का चेहरा दर्द से विकृत हो जाएगा... लेकिन ऐसा नहीं है जब दर्द ज्यादा होता है, जिसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता तो यह सरप्राइज जैसा एक्सप्रेशन होता है और यकीन ना करने वाला होता है. व्यक्ति स्वीकार नहीं करता. वह अपने दर्द की तीव्रता को समझ नहीं पाई. इसे मैने नोटिस किया. 

गौरतलब है कि आमिर खान और रीना 16 साल साथ रहे और फिर तलाक ले लिया. दोनों के दो बच्चे बेटा जुनैद खान और बेटी आईरा खान हैं. इसके बाद एक्टर ने फिल्ममेकर किरण राव से शादी की, जिनका एक बेटा आजाद राव खान है. वहीं 15 साल की शादी के बाद दोनों ने तलाक ले लिया है और बेटे की को पेरेंटिग कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई