पंजाबी गाने पर मां-बेटी के जबरदस्त एक्सप्रेशन के दीवाने हुए लोग, असमी शर्मा के वीडियो ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम

आपने भी अब तक न जाने कितने ही वायरल डांस और सिंगिंग वीडियोज तक देखे होंगे. ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें मां-बेटी की दमदार जोड़ी को देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया अब ऐसा प्लेटफार्म बन गया है, जहां लोग अपना टैलेंट डायरेक्ट लोगों तक पहुंचा सकते हैं. सोशल मीडिया से अब तक न जाने कितने ही लोगों का नाम पूरी दुनिया में रौशन हुआ है. कुछ लोग तो ऐसे हैं जो रातोंरात फेमस हो गए हैं. रानू मंडल इसका एक जीता जागता उदाहरण हैं. आपने भी अब तक न जाने कितने ही वायरल डांस और सिंगिंग वीडियोज तक देखे होंगे. ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें मां-बेटी की दमदार जोड़ी को देखा जा सकता है. इस वीडियो में मां-बेटी की यह जोड़ी जिस तरह से पंजाबी गाने पर एक्सप्रेशन दे रही है, उसे देखने के बाद लोग दोनों की तारीफ करते नहीं थक रहे. 

बता दें, इस वीडियो को असमी शर्मा नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में नजर आने वाली बच्ची का नाम असमी है, जो अपनी मां के साथ एक पंजाबी गाने पर स्वैग के साथ जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही है. हालांकि वीडियो तो कुछ समय पहले शेयर किया गया था, लेकिन लोग आज भी इस पर कमेंट्स और लाइक्स की बौछार कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. एक यूजर ने मां-बेटी के डुओ पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ये जोड़ी हिट है". तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "आपकी मां आपकी बहन लग रही हैं". इस तरह के ढेरों कमेंट्स वीडियो पर आए हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि असमी शर्मा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. उनके हर एक वीडियो पर लोग जमकर प्यार बरसाते हैं. असमी को हजारों की संख्या में लोग फॉलो भी करते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 51.8K फॉलोअर्स हैं. 

Advertisement

VIDEO: मुंबई से उड़ान भरते वक्त एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कार्तिक आर्यन

Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD