पंजाब की कैटरीना कहलाती है ये बच्ची, घर से भागकर एक्टिंग में आजमाई किस्मत- लेकिन इसकी जिंदगी का ये किस्सा जान हो जाएंगी आंखें नम

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस जिन्होंने बिग बॉस से की करियर की शुरुआत और आज पापुलैरिटी में देती हैं कैटरीना, करीना और आलिया को टक्कर.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, जिन्हें उनके फैंस इस कदर प्यार करते हैं कि उनकी एक पोस्ट पर कुछ ही मिनट में लाखों लाइक्स और कमेंट्स की बौछार हो जाती है. कई एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी उन तस्वीरों को भी पोस्ट करती हैं, जिन्हें किसी ने कभी नहीं देखा. इनमें ज्यादातर बचपन की तस्वीरें शामिल होती हैं. लाखों दिलों पर राज करने वाली ऐसी ही एक्ट्रेस ने अपने बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस को पहचान पाना उनके फैंस के बस की भी बात नहीं है. आप भी इन तस्वीर को देखकर सोच में जरूर पड़ गए होंगे. अगर आप इस तस्वीर को देखकर पहचान नहीं पा रहे हैं तो आपको बता दें कि ये  बिग बॉस की अब तक की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट रही हैं. 

इतना ही नहीं आज उनकी पापुलैरिटी किसी भी टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस से काम नहीं है. तो जरा दिमाग पर जोर डालिए और देखकर बताइए कौन है ये पंजाबी कुड़ी.

Advertisement


पंजाब की कैटरीना कैफ मिला था नाम 

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई पहली तस्वीर में एक्ट्रेस की उम्र करीब चार या पांच साल की लग रही है, एक्ट्रेस मां की गोद में है और काफी क्यूट नजर आ रही हैं. मोटे-मोटे गाल और माथे पर बिखरे बाल एक्ट्रेस की क्यूटनेस को और भी ज्यादा बढ़ा रहे हैं. इसके बाद दूसरी तस्वीर में भी एक्ट्रेस गोद में फ्रॉक पहने हुए दिख रही हैं. तीसरी तस्वीर कुछ साल बाद की है, जिसमें एक्ट्रेस एक स्वेटर में नजर आ रही हैं. वहीं चौथी और पांचवीं तस्वीर एक शादी में ली गई है, जिसमें एक्ट्रेस काफी खूबसूरत और इनोसेंट दिख रही हैं.

कौन है ये करोड़ो दिलों की धड़कन 

Advertisement

अब आपकी पूरी कंफ्यूजन को दूर कर इस एक्ट्रेस का नाम बता देते हैं. दरअसल ये तस्वीरें क्यूट और चुलबुली बातों वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल की है, जिसे उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. शहनाज गिल ने अपने फैंस को ये खास तोहफा दिया है और दिखाया है कि वो बचपन में कैसी दिखती थीं. अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने लिखा- "जब मैं छोटी बच्ची थी..."

Advertisement

चुलबुली शहनाज को खूब पसंद कर रहे लोग

एक्ट्रेस की इन अनसीन फोटोज को देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं, अपनी चुलबुली बातों से सबका दिल जीतने वालीं शहनाज गिल की तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. फैंस इन तस्वीरों को बेहद खूबसूरत और क्यूट बता रहे हैं. एक यूजर ने उनकी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि अपनी यादों को हमें संजोए रखना चाहिए, क्योंकि हम इन्हें वापस नहीं जी सकते हैं. इसी तरह बाकी लोग भी उनकी इन तस्वीरों पर कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं. उनकी इन तस्वीरों को अब तक 6.5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

Advertisement

शहनाज गिल से जुड़ता रहता है सिद्धार्थ शुक्ला का नाम

बिग बॉस 13 में नजर आई शहनाज गिल की सिद्धार्थ शुक्ला से दोस्ती काफी फेमस हुई थी. वहीं एक्टर के निधन पर शहनाज का हाल देखकर फैंस की आंखें भी नम हो गई थीं. 

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?
Topics mentioned in this article