इस पंजाबी एक्ट्रेस की है बॉलीवुड को 'ना', वजह जानकर आप भी कहेंगे- वाह क्या बात है

पंजाब की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम बाजवा बॉलीवुड फिल्म नहीं करना चाहती हैं. उन्होंने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनम बाजवा ने बताया आखिर वो क्यों नहीं करना चाहतीं बॉलीवुड फिल्में
नई दिल्ली:

Sonam Bajwa Rejected Bollywood Movies: पंजाबी फिल्मों में सुपरस्टार कही जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम बाजवा के करोड़ों दीवाने हैं. सोनम बाजवा अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के बल पर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं. लेकिन क्या सोनम को बॉलीवुड से कोई ऑफर नहीं मिला? ऐसा बिलकुल नहीं है, दरअसल सोनम को बॉलीवुड की कई फिल्मों के ऑफर मिले लेकिन सोनम ने उन बॉलीवुड फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया. एक इंटरव्यू में खुद सोनम बाजवा ने बॉलीवुड में काम ना करने की वजह बताई है.

पंजाबी फैंस के चलते बॉलीवुड फिल्मों में नहीं किया काम 

एक इंटरव्यू में सोनम ने कहा कि उनको कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं लेकिन वो अभी इनको रिजेक्ट कर रही हैं. दरअसल ये तभी होगा जब इसे होना होगा. सोनम ने कहा कि वो पंजाबी फिल्मों को रिप्रेजेंट करती आई हैं, उनके फैंस उनसे बहुत सारी उम्मीदें रखते हैं और वो उनके साथ न्याय करना चाहती हैं. सोनम ने कहा कि हाल ही में उनको एक बॉलीवुड फिल्म का ऑफर मिला था. लेकिन उस फिल्म में किसिंग सीन थे और इसी वजह से वो चिंता में पड़ गई कि पंजाबी ऑडियंस का इस पर क्या रिएक्शन होगा.

Advertisement

खासकर उनकी फैमिली इस पर क्या सोचेगी. उन्होंने कहा कि मैंने जिन फिल्मों को रिजेक्ट किया, उनको लेकर मेरी सोच ये थी कि क्या वाकई ये फिल्म पंजाब के लोग देख सकेंगे. पंजाबी फैमिलीज इस फिल्म को साथ बैठकर देख पाएंगी. मेरा मानना है कि परिवार को फिल्में देखनी चाहिए और फिल्में देखना सही है.

सोनम बाजवा ने 2013 में किया था डेब्यू 

सोनम ने 2013 में एक्टिंग करियर शुरू किया था. इस फिल्म का नाम था बेस्ट ऑफ लक. इसके बाद उनकी ढेर सारी फिल्में आती रहीं और अपनी एक्टिंग स्किल के जरिए वो जल्द ही पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की धड़कन बन गई. उनकी हालिया फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 ने पंजाब में गदर मचा रखा है. इस फिल्म ने शानदार कमाई करके कई सारी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस फिल्म के अलावा सोनम ने गुडिया पटोले, कपाल,गोडे गोडे छा, कैरी ऑन जट्टा में शानदार एक्टिंग की है.

ये भी पढ़ें-आखिर क्यों देखना जरूरी है आलिया भट्ट की पोचर?

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: संसद से सड़क तक NEET पर हंगामा, अब Jhalawar से भी जुड़े पेपर लीक के तार