Sohreyan da pind Movie review: दो प्यार करने वाले बनें एक दूसरे के दुश्मन, लाएंगे एक दूसरे के जीवन में भूचाल

गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता की फिल्म  'सोहरियां दा पिंड' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इसकी कहानी एक ऐसे कपल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो शादी करना चाहता है, लेकिन किसी कारण से उनकी शादी नहीं हो पाती. बाद में दोनों दुश्मन बन जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

Sohreyan da pind Movie review : गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता की फिल्म  'सोहरियां दा पिंड' रिलीज हो गई है. यह फिल्म आप zee5 पर देख सकते हैं. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इसकी कहानी एक ऐसे कपल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो शादी करना चाहता है, लेकिन किसी कारण से उनकी शादी नहीं हो पाती. फिल्म में दिखाया गया है कि दो प्यार करने वाले एक दूसरे के दुश्मन बन गए हैं और एक दूसरे को परेशान करते हैं. यह फिल्म क्षितिज चौधरी द्वारा निर्देशित और अंबरदीप सिंह द्वारा लिखित है. 

फिल्म में राजे के रोल में हैं गुरनाम भुल्लर और रूपी के रोल में हैं सरगुन मेहता. दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और जल्द शादी करना चाहते हैं. वे अपने-अपने परिवारों को बताने के लिए प्लान करते हैं. हालांकि, चीजों को ठीक करने की कोशिश में कई चीजें गड़बड़ हो जाती हैं. रूपी गलती से एक दूसरे आदमी से शादी करने के लिए तैयार हो जाती है.

कपल इन परिस्थितियों में रास्ता निकालने की कोशिश करता है. लेकिन रूपी राजे की कहीं और शादी करने को बर्दाश्त नहीं कर सकती. इससे दोनों के बीच अनबन हो जाती है और दोनों एक दूसरे के खिलाफ हो जाते हैं. राजे सिर्फ उसे जलाने के लिए शादी करना चाहता है, लेकिन यह सबमें चीजें उनक प्लान के हिसाब से नहीं चलती. राजे किसी भी लड़की से शादी करने के लिए तैयार है.

फिल्म में हल्की-फुल्की कॉमेडी है. कई अजीबो -गरीब परिस्थितियां होती हैं, जो हंसाती हैं. फिल्म की रफ्तार धीमी हो जाती है. पिंड को दिखाने के लिए पंजाबी पारंपरिक गांव का सेट-अप तैयार किया गया है. गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता लुक और परफॉर्मेस दोनों में अच्छे लगे हैं. संगीत औसत है. कुल मिलाकर 'सोहरियां दा पिंड' मनोरंजक फिल्म है.

रेटिग: 3 स्टार
डायरेक्टर: क्षितिज चौधरी
कलाकार: गुरनाम भुल्लर, सरगुन मेहता

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?