सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया नागिन डांस, शोरगुल से गूंज उठा स्टेडियम- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया नागिन डांस, शोरगुल से गूंज उठा स्टेडियम- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाई धूम

खास बातें

  • सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया नागिन डांस
  • फैन्स के शोर से गूंज उठा स्टेडियम
  • बार-बार देखा जा रहा है सपना चौधरी का डांस वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी स्टेज पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. डांस वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. कुछ घंटे पहले ही शेयर हुए इस डांस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस दौरान अपने यूनिक डांसिंग स्टाइल से फैन्स को हैरान कर दिया. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी के इस डांस वीडियो ने धूम मचा दी है.

Bigg Boss 13: आसिम रियाज की पिटाई का Video वायरल, बॉलीवुड एक्टर ने एक ही पंच में किया था चित

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. हाल ही में उनका नया गाना 'मौजा (Maujan)' रिलीज हुआ था. यह पंजाबी सॉन्ग यूट्यूब पर अभी भी खूब धूम मचा रहा है. इस गाने में संतोख सिंह (Santokh Singh) और सपना चौधरी की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. 6 फरवरी को रिलीज हुए सपना चौधरी के इस वीडियो सॉन्ग को अब तक 40 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा-आजकल जरूरी नहीं कि किसी की इज्जत पांव छूने से ही की जाए, उन्हें...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है. इन दिनों वो पूरे देश में डांस परफॉर्मेंस कर रही हैं.

'Love Aaj Kal' Review: देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...