सपना चौधरी बनीं धांसू पुलिस ऑफिसर, बुलेट से उतरकर यूं की गुंडों की पिटाई... देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की आने वाली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' (Dosti Ke Side Effects) की कुछ सीन इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं.

सपना चौधरी बनीं धांसू पुलिस ऑफिसर, बुलेट से उतरकर यूं की गुंडों की पिटाई... देखें Video

'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' (Dosti Ke Side Effects) फिल्म में सपना चौधरी

खास बातें

  • सपना चौधरी की है 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स'
  • पुलिस ऑफिसर का है किरदार
  • वीडियो में गुंडों को पीटते दिखीं सपना
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की आने वाली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' (Dosti Ke Side Effects) की कुछ सीन इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं. इस फिल्म में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रही हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट पर सपना चौधरी के एक फैन पेज ने फिल्म के ट्रेलर का एक वीडियो शेयर किया है. सपना चौधरी बुलेट से एक लोकेशन पर पहुंचती हैं और फिर यहां पर मौजूद गुंड़ो से लड़ाई भी करती हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा गया. इसे अभी तक करीब 28 हजार बार देखा जा चुका है. फिलहाल सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांसिंग अंदाज से बॉलीवुड (Bollywood), हरियाणवी (Haryanvi), भोजपुरी (Bhojpuri) व पंजाबी (Punjabi) फिल्मों में जलवा बिखेर चुकी हैं.

Soni Review: दिल्ली पुलिस में दो महिलाओं के संघर्ष की कहानी है 'सोनी'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की डेब्यू फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म को हादी अली अबरार ने डायरेक्ट किया है. सपना चौधरी की फिल्म में चार दोस्तों की कहानी है और चारों को अपने-अपने सपनें हैं. जिन्हें पूरा करने के लिए वे किसी भी हद पर गुजरने को तैयार हैं. 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में सपना चौधरी के अलावा विक्रांत आनंद, जुबेर खान, अरुण जाधव, नील मोटवाणी और साई भल्लाल भी हैंं. फिल्म को जॉयल डेनियल ने प्रोड्यूसर किया है. फिल्म की कहानी रीना डेनियल की है. सपना चौधरी की फिल्म का म्यूजिक अल्ताफ सईद और मन्नी वर्मा ने दिया है.

 

'मुन्नाभाई एमबीबीएस' का ये एक्टर 3 साल से है गायब, पुलिस को अब तक नहीं मिला कोई सुराग


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इससे पहले बॉलीवुड में दो स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं. सपना चौधरी ने 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल नंबर किए थे. फिल्में बेशक नहीं चल सकीं, लेकिन उनके स्पेशल सॉन्ग खूब पसंद किए गए. यही नहीं, सपना चौधरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का लोकप्रियता दिलाने का काम 'बिग बॉस 11' ने किया. बिग बॉस में सफल पारी ने उन्हें देश भर में पॉपुलर बनाने का काम किया. सपना चौधरी इन दिनों बिहार से लेकर कोलकाता तक खूब स्टेज शो कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...