विज्ञापन
This Article is From Jun 08, 2019

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने 'तेरी नजर लाग जागी' पर यूं बिखेरा डांस का जलवा, बार-बार देखा जा रहा Video

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने नीले रंग के सूट में स्टेज पर धमाकेदार डांस किया है. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. सपना चौधरी भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में भी धमाल मचा चुकी हैं.

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने 'तेरी नजर लाग जागी' पर यूं बिखेरा डांस का जलवा, बार-बार देखा जा रहा Video
Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने मचाया धमाल
नई दिल्ली:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) देसी स्टाइल से कहर बरपाने के लिए जानी जाती हैं. उनके डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. सपना चौधरी  (Sapna Choudhary)  का फिर से एक वीडियो धूम मचाए हुए है. इस वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. वैसे भी लोग सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Dance) इस वीडियो में नीले रंग के सूट में गजब के डांस स्टेप दिखा रही हैं. सपना चौधरी के डांस को देख वहां मौजूद दर्शक भी झूमने को मजबूर हो रहे थे. उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

Bharat Box Office Collection Day 3: सलमान की फिल्म ने तीसरे दिन भी कर डाली तूफानी कमाई, कमाए इतने करोड़

भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में धूम मचा चुकी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों देश के कोने-कोने में धमाकेदार स्टेज परफॉर्मेंस कर रही हैं. नीले रंग के सूट में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर उतरीं और अपने लटको-झटकों से ऑडियंस को झूमने पर मजबूर किया. सपना के फैन क्लब ने एक डांस वीडियो जारी किया है, जिसमें वह 'तेरी नजर लागजा गी' (Teri Najar Lagja gi) हरियाणवी सॉन्ग गाने पर बेहतरीन डांस कर रही हैं. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने डांस और एक्सप्रेशंस से जीता दिल, बार-बार देखा जा रहा Video

एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस में नजर आई थीं. बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी, और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था. बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में काम मिल गया.  'बैरी कंगना' में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया. लेकिन अब सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रही थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sapna Choudhary Chatak Matak Video: सपना चौधरी का वो गाना जो यूट्यूब पर कर चुका है 100 करोड़ का आंकड़ा पार, 52 गज का दामन सिंगर के साथ खूब दिखाई थी चटक-मटक
Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने 'तेरी नजर लाग जागी' पर यूं बिखेरा डांस का जलवा, बार-बार देखा जा रहा Video
शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार
Next Article
शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com