Sapna Choudhary ने घूंघट ओढ़ हरियाणवी गाने पर यूं किया डांस, बोलीं- पैसे दे के व्यू बढ़वाने की आदत हमारी नहीं

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का वैसे तो हर एक अंदाज निराला है लेकिन जब बात डांस की आती है तो देसी डांसिंग क्वीन का अंदाज सीधा दिल में उतर जाता है. सपना चौधरी के लेटेस्ट डांस वीडियो को देखकर आपको भी कुछ ऐसा ही महसूस होगा.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने डांस से हर किसी को दीवाना बना रखा है. सपना चौधरी अक्सर अपने जबरदस्त डांस वीडियो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. जितना सपना चौधरी के डांस को फैंस पसंद करते हैं उतना ही उनका बेबाक अंदाज फैंस का फेवरेट है.  एक बार फिर इस देसी डांसिंग क्वीन का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गोल्डन कलर का सलवार सूट पहने सपना जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं जिसे देखकर हर कोई झूम रहा है.

Sapna Choudhary का डांस वीडियो

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का वैसे तो हर एक अंदाज निराला है लेकिन जब बात डांस की आती है तो इस देसी डांसिंग क्वीन का डांस सीधा दिल में उतर जाता है. सपना चौधरी के लेटेस्ट डांस वीडियो को देखकर आपको भी कुछ ऐसा ही महसूस होगा. दरअसल सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक डांसिंग वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में सपना चौधरी गोल्डन कलर का सलवार सूट पहने 'पानी छलके' गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती हुई दिखाई दे रही हैं.  वीडियो में हरियाणवी डांसर के जबरदस्त एक्सप्रेशंस और डांसिंग स्टेप्स हर किसी के दिल की धड़कनें बढ़ा रहे हैं. वीडियो किसी स्टेज परफॉर्मेंस का है जहां सपना चौधरी का हरियाणवी स्वैग और बेहतरीन डांस देखा जा सकता है.  हमेशा की तरह अपने इस वीडियो में भी सपना चौधरी गजब ढा रही हैं. 

Advertisement

सपना ने लिखा कुछ ऐसा कि कई लोगों की हो गयी बोलती बंद

इस वीडियो में सपना चौधरी का हरियाणवी स्वैग फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. सिर्फ डांस के मंच पर ही नहीं बल्कि कैप्शन में भी सपना चौधरी ने कुछ ऐसा लिखा है जिससे उनके बेबाक अंदाज पर एक बार फिर फैंस फिदा हो गए हैं. सपना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पैसे देकर व्यू बढ़ाने की आदत हमारी नहीं है. थोड़ा सा ज्यादा जितना भी प्यार मिलेगा हमें ऑर्गेनिक चाहिए. शुक्रिया आपने गाने को इतना प्यार देने के लिए'. सपना चौधरी का डांस और ये कैप्शन पढ़कर फैंस के शानदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'आपकी इसी अदा पर तो दुनिया फिदा है' तो दूसरे ने सपना को डांसिंग क्वीन बताया.

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास के साथ लॉस एंजेलिस में मनाई महाशिवरात्रि

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India