सपना चौधरी ने 'कड़े टोंक लाग जा' पर घूंघट ओढ़कर किया डांस, थ्रोबैक Video ने मचाया तहलका

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक पुराना वीडियो खूब धमाल मचा रहा है, जिसमें वह नीला सूट पहनकर घूंघट ओढ़कर हरियाणवी गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी ने 'कड़े टोंक लाग जा' पर घूंघट ओढ़कर किया डांस, थ्रोबैक Video ने मचाया तहलका

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने घूंघट ओढ़कर किया हरियाणवी गाने पर डांस

खास बातें

  • सपना चौधरी ने घूंघट ओढ़कर लगाए हरियाणवी गाने पर ठुमके
  • स्टेज पर डांस कर देसी क्वीन ने मचाया धमाल
  • सपना चौधरी का पुराना वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अपने डांस से उन्होंने न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान हासिल की है. सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो खूब धमाल मचा रहा है, जिसमें वह नीला सूट पहनकर घूंघट ओढ़कर हरियाणवी गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी के एक्सप्रेशंस और उनकी अदाएं वाकई देखने लायक हैं. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसपर अभी तक 4 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इसके साथ ही सपना चौधरी के फैंस इस वीडियो पर कमेंट करते भी नहीं थक रहे हैं. वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने कड़े टोक लाग जा पर घूंघट ओढ़कर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी के डांस और उनके एक्सप्रेशंस काफी कमाल के लग रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सपना चौधरी ने अपने डांस से इस कदर धमाल मचाया हो. इससे पहले भी देसी क्वीन अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हाल ही में मम्मी बनीं और उनके नन्हे बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. उनके करियर की बात करें तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने करियर की शुरुआत हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.