Sapna Choudhary ने 'जेवड़ी सॉन्ग' पर डांस के साथ दिखाए कमाल के एक्सप्रेशन, वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस वीडियो में 'जेवड़ी सॉन्ग' (Jewdi Song) पर शानदार डांस किया है.

Sapna Choudhary ने 'जेवड़ी सॉन्ग' पर डांस के साथ दिखाए कमाल के एक्सप्रेशन, वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने यूनिक डांसिंग स्टाइल से खूब पहचान बनाई है. सपना चौधरी जब भी स्टेज परफॉर्म करती हैं तो वहां फैन्स की जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ती है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) 'जेवड़ी सॉन्ग' (Jewdi Song) पर राखी जोशी संग कमाल का डांस कर रही हैं. इस दौरान उनके एक्सप्रेशन शानदार थे. सपना चौधरी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान यूं बने थे टाइगर YRF ने शेयर किया वीडियो, फैन्स बोले We Want Tiger 3

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को लर्न कत्थक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगया जा सकता है कि इसे अभी तक करीब 3 लाख से बार देखा जा चुका है. बता दें कि सपना चौधरी देसी क्वीन के नाम से भी जानी जाती हैं और पूरे देश में उनकी जबरदस्त लोकप्रियता है. उन्होंने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अपने डांस से सपना चौधरी ने न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान हासिल की है. 

सोनू सूद ने 'मसीहा' कहलाने के लिए ट्रोल होने पर दिया जवाब, बोले- मेरा गुणगान हो ये मेरा सपना नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने करियर की शुरुआत हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. हाल ही में सपना चौधरी की शादी और बच्चे की खबर भी जमकर वायरल हुई थी.