सपना चौधरी का हरियाणवी सॉन्ग 'चटक मटक' यूट्यूब पर 93 करोड़ के पार, देखें डांस Video

सपना चौधरी का नया हरियाणवी सॉन्ग 'चटक मटक' यूटयूब पर 93 करोड़ व्यू का आंकड़ा पार कर चुका है. आपने देखा क्या.

सपना चौधरी का हरियाणवी सॉन्ग 'चटक मटक' यूट्यूब पर 93 करोड़ के पार, देखें डांस Video

सपना चौधरी का हरियाणवी सॉन्ग 'चटक मटक'

खास बातें

  • सपना चौधरी के गाने की धूम
  • 'चटक मटक' है सॉन्ग का टाइटल
  • रेणुका पंवार ने गाया है गाना
नई दिल्ली:

सपना चौधरी के हरियाणवी सॉन्ग 'चटक मटक' ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया है. सपना चौधरी इस सॉन्ग में हरियाणवी रंग-ढंग में नजर आ रही हैं. उनके इस अंदाज को फैन्स का जमकर प्यार मिला है. सपना चौधरी ने जहां इस सॉन्ग में हरियाणवी ड्रेस पहनी है, वहीं गाना भी पूरी तरह से देसी अंदाज लिए हुए है. यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को दो साल हो चुके हैं और इसे अभी तक 93 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सपना चौधरी के इस हरियाणवी सॉन्ग को रेणुका पंवार ने गाया है. इस हरियाणवी गाने में लिरिक्स बिट्टू सोर्खी के हैं और म्यूजिक गुलशन म्यूजिक का है. यूटयूब पर इस वीडियो पर कमेंट भी खूब आए हैं. सपना चौधरी और रेणुका पंवार के फैन्स ने उनकी जमकर तारीफ भी की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सपना चौधरी के लगातार एक के बाद एक कई म्यूजिक वीडियो आते रहते हैं. जिनमें सपना चौधरी के डांस को खूब पसंद किया जाता रहा है. सपना चौधरी ने अपने डांसिंग करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ की थी, और उसके बाद वह पूरे उत्तर भारत में लोकप्रिय हो गई थीं. बिग बॉस में शिरकत करने के बाद उनकी लोकप्रियता पूरे देश में हो गई और वह पंजाबी, भोजपुरी और हरियाणवी सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं.