सपना चौधरी ने अपने सबसे छोटे फैन के साथ किया 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डांस, बच्चे का स्वैग देख इम्प्रेस्ड हो गईं हरियाणवी क्वीन

'तेरी आंख्या का यो काजल', 'पल पल बंदूक वाली', 'गजबन' जैसे पॉपुलर गानों पर डांस पर सभी का दिल जीतने वाली हरियाणवी क्वीन अपने फैन्स के साथ जुड़े रहने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं

Advertisement
Read Time: 14 mins
सपना चौधरी ने अपने सबसे छोटे फैन के साथ किया डांस
नई दिल्ली:

'तेरी आंख्या का यो काजल', 'पल पल बंदूक वाली', 'गजबन' जैसे पॉपुलर गानों पर डांस पर सभी का दिल जीतने वाली हरियाणवी क्वीन अपने फैन्स के साथ जुड़े रहने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट आते ही वायरल हो जाते हैं. हाल ही में सपना चौधरी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है इस वीडियो में सपना अपने सबसे छोटे फैन को फैंस से मिलवाती हैं. वीडियो में बच्चे का स्वैग और डांस देख सपना अपने आपको बच्चे की तारीफ करने से रोक नहीं पा रही हैं. 

दरअसल सपना चौधरी इन दिनों पति साथ वेकेशन पर गईं हैं. बीते दिनों उन्होंने पति साथ एक बेहद ही रोमांटिक वीडियो शेयर किया था तो वहीं अब उन्होंने अपने सबसे छोटे फैंस का वीडियो शेयर किया है. दरअसल यह एक बच्चा है जो सपना चौधरी के गाने पर डांस कर टूरिस्टों का मनोरंजन करता है. सपना ने जैसे ही इस बच्चे तो अपने गानों पर डांस करता पाया वह बच्चे की वीडियो बनाने से अपने आपको रोक नहीं पाईं. उसके बाद बच्चे ने सपना के मोस्ट पॉपुलर गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर जमकर डांस भी करके दिखाया. जिसकी तारीफ सपना के पति वीर भी करते थक नहीं रहे थे.

इतना ही नहीं सपना बच्चों की बातों से इतना इम्प्रेस्ड हो जाती हैं की वह उसे गले लगा लेती हैं. सपना के फैन उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- रियल क्वीन तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट कर कहा- आपके जैसा कोई नहीं सपना. बता दें की सपना चौधरी इन दिनों अपने गाने गोरी नाचे को लेकर भी जमकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

Advertisement

VIDEO: अनिल कपूर, हर्षवर्धन कपूर और फातिमा सना शेख ने होस्‍ट की 'थार' की स्क्रीनिंग

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade In Mumbai: जीत, जश्न, जुनून... जब मुंबई की सड़कों पर उतरा 'नीला सागर'