इस पंजाबी फिल्म के प्रीमियर पर लगा सितारों का मेला, जस्मीन भसीन से लेकर मन्नारा चोपड़ा तक देखें कौन आया नजर

15 मार्च को रिलीज होने जा रही जट्ट नू चुड़ैल टकरी के लीड कपल सरगुन मेहता और गिप्पी ग्रेवाल प्रीमियर के रेड कार्पेट पर पोज देते हुए दिखे. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्मों के प्रीमियर पर तो आपने कई सेलेब्स को देखा होगा. लेकिन पंजाबी फिल्म जट्ट नू चुड़ैल टकरी के प्रीमियर पर भी सेलेब्स का मेला देखने को मिला है, जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल, सरगुन मेहता और गिप्पी ग्रेवाल की अपकमिंग फिल्म, जो 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसका प्रीमियर रखा गया था, जिसमें मन्नारा चोपड़ा से लेकर जैस्मीन भसीन शिरकत करते हुए नजर आए. 

एंट्री में सरगुन मेहता ने पहले को स्टार गिप्पी ग्रेवाल संग पोज दिए. इसके बाद वह पति रवि दुबे संग नजर आई, जो कि ब्लैक आउटफिट में पोज देते हुए दिखे. 

इसके बाद एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन, सरगुन मेहता के साथ पोज देती हुई दिखाई दीं, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लुक में नजर आ रही थीं. 

अगला नंबर बिग बॉस 17 फेम मन्नारा चोपड़ा का था, जो रेड कलर के जंपसूट में नजर आईं. 

कपल्स की लिस्ट में अंकित गुप्ता और प्रियंका चहर चौधरी का नाम भी शामिल है, जो ब्लैंक एंड वाइट लुक में एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट करते हुए नजर आए. वहीं शामिन भानौत फंकी लुक में स्क्रीनिंग पर पहुंचे. 

गौरतलब है कि सरगुन मेहता को 12/24 करोल बाग और बालिका वधु में नजर आईं. वहीं पंजाबी फिल्में अंग्रेज, लव पंजाब, लाहौरिए और किस्मत से अपनी पहचान बनाईं. 

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?