हर्ष गौर का पंजाबी के बाद हरियाणवी इंडस्ट्री में जलवा, ट्रेंड कर रहा नया गाना 'खलनायक'

हर्ष गौर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'खलनायक' के साथ हरियाणवी संगीत उद्योग में शानदार शुरुआत की है. अरबाज पटेल और कनिष्का शर्मा द्वारा अभिनीत यह गाना पहले ही धूम मचा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हर्ष गौर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'खलनायक' के साथ हरियाणवी संगीत उद्योग में शानदार शुरुआत की है. अरबाज पटेल और कनिष्का शर्मा द्वारा अभिनीत यह गाना पहले ही धूम मचा रहा है और हर्ष गौर के संगीत के प्रति समर्पण और जुनून को दर्शाता है. मेडिकल स्कूल से संगीत उद्योग तक: हर्ष की यात्रा प्रेरणादायक है. एक मेडिकल छात्र के रूप में पढ़ाई छोड़ने के बाद उन्होंने संगीत के प्रति अपने सच्चे शौक का पालन करने का फैसला किया. पारंपरिक करियर पथ को छोड़ने का उनका निर्णय काफी सफल साबित हुआ है. आज वह हरियाणवी संगीत जगत में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में खड़े हैं.

हर्ष गौर THF Music नामक एक संगीत लेबल के मालिक हैं, जिसने हरियाणवी संगीत उद्योग में ताजगी और नई ऊर्जा लाई है. हर्ष ने हिंदी, भक्ति और पंजाबी गाने भी बनाए हैं. उनके हिट पंजाबी गाने 'पित्तल पित्तल' को यूट्यूब पर 11 मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं. आपको बता दें कि बहुत कम उम्र में हर्ष गौर ने वह हासिल किया है, जिसका कई लोग सिर्फ सपना देखते हैं. उनकी कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प ने उन्हें उद्योग में एक विशेष व्यक्ति बना दिया है. 

हर्ष गौर निस्संदेह हरियाणवी संगीत उद्योग में ध्यान देने योग्य एक नाम हैं. मेडिकल की पढ़ाई छोड़कर सफल संगीत प्रोड्यूसर और व्यवसायी बनने की उनकी यात्रा उनके जुनून, मेहनत और प्रतिभा का प्रमाण है. अपने संगीत लेबल और अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के साथ हर्ष आने वाले वर्षों में और भी ऊंचाइयों को छूने के लिए तैयार हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि