हार्डी संधू ने नया गाना 'कुड़ियां लाहौर दिया' से मचाया तहलका, घंटे भर में आए 3 मिलियन व्यूज

देसी मेलोडीज आज भारत की सबसे प्रसिद्ध और प्रशंसित म्यूजिक लेबलों में से एक है. जब भी कोई नया गाना आता है, देसी  मेलोडीज अपने ग्रूवी बीट्स से हमें उस गाने का  दीवाना बना देते है. हार्डी संधू का नया गाना हमारे दिल और दिमाग को यकीनन गुनगुनाने पर मजबूर कर देगा.

Advertisement
Read Time: 10 mins
हार्डी संधू ने रिलीज किया नया गाना 'कुड़ियां लाहौर दिया'
नई दिल्ली:

देसी मेलोडीज आज भारत की सबसे प्रसिद्ध और प्रशंसित म्यूजिक लेबलों में से एक है. जब भी कोई नया गाना  आता है, देसी  मेलोडीज अपने ग्रूवी बीट्स से हमें उस गाने का  दीवाना बना देते है. हार्डी संधू का नया गाना जो देसी मेलोडीज द्वारा रिलीज किया गया है, वह हमारे दिल और दिमाग में यकीनन हमें गुनगुनाने पर मजबूर कर देगा और निश्चित रूप से हमारी पार्टी लूप लिस्ट में शामिल होगा. हार्डी संधू ने जब से इंडस्ट्री में कदम रखा है, अपने क्रिएटिव और दिल को छू लेने वाले इमोशनल गानों से लेकर सॉफ्ट और प्लेज़न्ट रोमांटिक गानें और दिलकश पार्टी सॉन्ग्स से  लोगों का मनोरंजन किया है.

Advertisement

उनका नया गाना 'कुड़ियां लाहौर दिया' उनके अन्य सभी गानों की तरह ही बहुत बढ़िया है. अरविंदर खैरा द्वारा निर्देशित इस गाने में एक्ट्रेस आयशा शर्मा भी हैं. संगीत बी प्राक द्वारा रचित है और गीत प्रसिद्ध गीतकार जानी द्वारा लिखा गया है जो अरविंदर खैरा के साथ देसी मेलोडीज़  के को-ओनर भी हैं. देसी मेलोडीज ने अपने ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर यह गाना रिलीज़ किया है. इस वीडियो को प्रशंसकों के बेहद प्यार ने हिट बना दिया है.

रिलीज होने के कुछ ही घंटों में इस गाने ने 3 मिलियन से भी ज़्यादा व्यूज बटोरे हैं. फैन्स इस नई जोड़ी और गाने के ट्रेंडिंग बीट्स के दीवाने हो गए है. इस गाने की अपबीट और रॉक वाइब्स को फैंस द्वारा काफी बढिया रेस्पॉन्स मिल रहा है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
New Army Chief: General Upendra Dwivedi और नौसेना प्रमुख में एक ख़ास समानता | NDTV India