गुरदास मान के बेटे गुरीक ने पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स से रचाई शादी, देखें Inside Pics

एक्ट्रेस सिमरन मुंडी (Simran Mundi) ने गुरदास मान (Gurikk Maan) के बेटे गुरीक से शादी रचा ली हैं, दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

गुरदास मान के बेटे गुरीक ने पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स से रचाई शादी, देखें Inside Pics

सिमरन कौर मंडी (Simran Kaur Mundi) ने गुरीक मान (Gurickk Maan) से की शादी

खास बातें

  • गुरदास मान के बेटे ने रचाई शादी
  • पूर्व मिस यूनिवर्स सिमरन कौर मुंडी के साथ की शादी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं शादी की फोटो
नई दिल्ली:

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स और एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी (Simran Kaur Mundi) सिंगर गुरदास मान (Gurdas Maan) के बेटे गुरीक मान (Gurickk Maan) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. अब इन दोनों की शादी के दौरान की तस्वीरों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं. बता दें, सिमरन कौर मुंडी बॉलीवुड फिल्म 'कुकु माथुर की झंड हो गई' और पंजाबी फिल्म 'बेस्ट ऑफ लक (Best Of Luck)' में नजर आईं थीं. कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार सिमरन और गुरीक ने शादी करने का फैसला लिया और दोनों ने शुक्रवार को पंजाब के पटियाला में शादी कर ली. 

रेडियो शो में साथ नजर आईं सारा अली खान और करीना कपूर, वायरल हो रहा है Video

गुरीक (Gurickk Maan) और सिमरन (Simran Kaur Mundi) की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इन फोटो में सिमरन रेड कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए दिलजीत दोसांझ ने लिखा, "बहुत बहुत मुबारका गुरीक वीरे और सिमरन."

Tanhaji Box Office Collection Day 22: अजय देवगन की फिल्म ने 22वें दिन भी किया धमाकेदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़


बता दें, हल्दी और मेहंदी सेरेमनी के दौरान सिमरन (Simran Kaur Mundi) की दोस्त सोनाली और पोपी ने फोटो शेयर की थीं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो सिमरन साल 2008 में मिस फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स के खिताब को जीता था. इसके बाद सिमरन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के शो 'जोर का झटका' में भी नजर आईं थीं. वहीं, एक्ट्रेस सिमरन कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...