दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया नया वीडियो, पंजाबी गाना गाते दिखे Ed Sheeran, फैंस बोले- दिल खुश कर दिया...

एड शीरन को पंजाबी गाना गाते हुए देखना चाहते हैं तो दिलजीत दोसांझ के साथ ये वीडियो जरुर देख लें.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया एड शीरन के साथ वीडियो
नई दिल्ली:

एड शीरन इन दिनों मुंबई में हैं. जहां उन्हें फराह खान, शाहरुख खान और अरमान मलिक जैसे सितारों के साथ स्पॉट किया गया. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें इंग्लिश सिंगर एड शीरन को दिलजीत दोसांझ का गाना लवर गाते हुए सुना जा सकता है. यह वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि पंजाबी सुपरस्टार सिंगर दिलजीत ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे केवल फैंस ही नहीं सेलेब्स का प्यार मिल रहा है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में गायक एड शीरन दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी गाने लवर गाते हुए नजर आ रहे हैं. यह शनिवार को महालक्ष्मी रेस कोर्स मैदान मुंबई में आयोजित म्यूजिक कॉन्सर्ट का क्लिप है. वीडियो के साथ सिंगर ने कैप्शन में लिखा, भाई पहली बार पंजाबी गाना गा रहे हैं. चक देया गे....इस पोस्ट के कमेंट में एक यूजर ने लिखा, दिल खुश कर दिया. बेस्ट कोलाब एवर... 

Advertisement

इसके अलावा एड शीरन के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए वीडियो में भी लवर को गाते हुए दोनों स्टार्स नजर आ रहे हैं. जबकि इंडियन ऑडियंस इस कभी ना दिखने वाले कोलाब को एन्जॉय करते हुए दिख रहे है. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, आज रात मुंबई में दिलजीत दोसांझ को लाने और पहली बार पंजाबी में गाने का मौका मिला. मैंने भारत में इतना अविश्वसनीय समय बिताया है, अभी और भी बहुत कुछ आना बाकी है.

बता दें, एड का म्यूजिक कॉन्सर्ट एशिया और यूरोप टूर का हिस्सा था. उनके शो में शामिल होने वाले कई अन्य सेलेब्स में माधुरी दीक्षित, फराह खान और शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी शामिल थीं. इसकी झलक इंस्टाग्राम पर सेलेब्स ने अपने फैंस को दिखाई है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: Lenovo Legion Go, Meta AI भारत में, और iOS 18 Beta 2