Nidarr: विक्रमजीत विर्क की 'निडर' में 'जर्खावर' की भूमिका ने बड़े पर्दे पर मचाया तहलका

'निडर' में विक्रमजीत का चित्रण उनके अभिनय कौशल, उनकी प्रतिभा और अनुकूलता के साथ दर्शकों को लुभाने का प्रमाण है. स्क्रीन पर कम समय मिलने के बावजूद उनके प्रदर्शन ने दर्शकों के दिल को छू लिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अपनी असाधारण प्रतिभा और अपने किरदार के नाम और काम से जाने वाला एक नाम सामने आया है- विक्रमजीत विर्क. दक्षिण भारतीय फिल्मों, पंजाबी फिल्मों और बॉलीवुड सहित कई फिल्म उद्योगों में फैले करियर के साथ, विक्रमजीत ने खुद को एक बहुमुखी और निपुण अभिनेता के रूप में स्थापित किया है.

'निडर' में विक्रमजीत विर्क का चित्रण उनके अभिनय कौशल, उनकी प्रतिभा और अनुकूलता के साथ दर्शकों को लुभाने का प्रमाण है. स्क्रीन पर कम समय मिलने के बावजूद उनके प्रदर्शन ने दर्शकों के दिल को छू लिया, जो एक स्थायी छाप छोड़ने की उनकी क्षमता का प्रदर्शन करता है. मुकेश ऋषि की ये एक अच्छी पंजाबी स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसमें विक्रमजीत विर्क के प्रदर्शन ने अपने अभिनय से पूरी फिल्म शो को एक निडर जट्ट की तरह चुरा लिया.

कहानी का निर्देशन मनदीप चहल ने किया है और मारुख मिर्जा बेग ने लिखा है. संवाद सुरमीत मावी द्वारा लिखे गए हैं और फिल्म गेरी रूट फिल्म्स के बैनर तले मुकेश ऋषि द्वारा निर्मित है. इस एक्शन ड्रामा को देखने के लिए प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं, जो पंजाबी उद्योग में नए मानदंड स्थापित करेगा. श्रेय की बात करें तो, विक्रमजीत विर्क के अलावा, निडर में राघव ऋषि और कुलनूर बराड़, मुकेश ऋषि, सरदार सोही, शिवेंद्र महल, महाबीर भुल्लर, विंदू दारा सिंह और मलकीत रौनी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

'निडर' में अपने असाधारण  प्रदर्शन के साथ, विक्रमजीत विर्क ने खुद को फिल्म उद्योग में देखने लायक प्रतिभा के रूप में स्थापित किया है. दर्शकों द्वारा उन पर बरसाई गई सराहना और प्यार काबिले तारीफ है.

Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?