'52 गज का दामन' की सिंगर Renuka Panwar के नए सॉन्ग 'जन्नत का टुकड़ा' का यूट्यूब पर धमाल, देखें Video

52 Gaj ke Daman: '52 गज का दामन' हरियाणवी सॉन्ग से सोशल मीडिया से लेकर पार्टियों तक में धूम मचाने वाली सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का नया सॉन्ग 'जन्नत का टुकड़ा (Jannat Ka Tukda)' रिलीज हो गया है.

'52 गज का दामन' की सिंगर Renuka Panwar के नए सॉन्ग 'जन्नत का टुकड़ा' का यूट्यूब पर धमाल, देखें Video

52 Gaj Ka Daman की सिंगर रेणुका पंवार के नए हरियाणवी सॉन्ग की यूट्यूब पर धूम

खास बातें

  • हरियाणवी सिंगर हैं रेणुका पंवार
  • एक के बाद एक दे रही हैं सुपरहिट सॉन्ग
  • नया सॉन्ग 'जन्नत का टुकड़ा' हुआ रिलीज
नई दिल्ली :

'52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' हरियाणवी सॉन्ग से सोशल मीडिया से लेकर पार्टियों तक में धूम मचाने वाली सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का नया सॉन्ग रिलीज हो गया है. 'जन्नत का टुकड़ा (Jannat Ka Tukda)' टाइटल वाले इस सॉन्ग में भी रेणुका पंवार (Renuka Panwar New Song) की गायकी के साथ उनके देसी अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है. हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) के इस म्यूजिक वीडियो ने रिलीज होते ही यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचाकर रख दी है. 

'52 गज का दामन' की सिंगर रेणुका पंवार के हरियाणवी सॉन्ग 'कोठे ऊपर कोठरी' की धूम, देखें Video

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) 'जन्नत का टुकड़ा (Jannat Ka Tukda)' में डांस के साथ गायकी की है. इस सॉन्ग रेणुका पंवार और अक्की आर्यन ने गाया है जबकि इसमें प्रांजल पंवार और अंश जैन एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. इस सॉन्ग के लिरिक्स राकेश मजारिया ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक अमन जाजी ने दिया है. 

52 गज का दामन' की सिंगर रेणुका पंवार ने 'डीजे बजवा दूंगी 3' से मचाया धमाल, Video 2 करोड़ के पार


'52 गज का दामन' की सिंगर रेणुका पंवार के 'छन्न छन्न' की यूट्यूब पर धूम, Video 60 लाख के पार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रेणुका पंवार (Renuka Panwar) हरियाणा की धमाकेदार सिंगर बन चुकी हैं और एक के बाद एक लगातार हिट पर हिट सॉन्ग दिए जा रही हैं. वे 'हरियाणवी बीट' और चटक मटक सॉन्ग भी रिलीज कर चुकी हैं, जिन्हें फैन्स का खूब प्यार मिला था. 'चटक मटक' सॉन्ग में रेणुका पंवार के साथ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी ने गाने में चार चांद लगा दिया था. वहीं, उनके सबसे लोकप्रिय गाने '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' की बात करें तो इसे अभी तक यू-ट्यूब पर 50 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.