पंजाब : शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने मोहाली में सरकारी स्कूल का किया दौरा

स्कूल (School) की खस्ता हालत को देखते हुए शिक्षा मंत्री (Minister of Education) ने कहा कि जब उनके द्वारा स्कूल की चर्चित चेकिंग की गई तो यह पाया गया कि स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे सड़कों पर खेल रहे थे. जिस कारण कोई बड़ा हादसा भी हो सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने पंजाब एक सरकारी स्कूल का दौरा किया है. (फाइल फोटो)
मोहाली:

पंजाब (Punjab) के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने आज 30 मई को अचानक मोहाली (Mohali) के गांव लांबिया स्थित सरकारी एलीमेंट्री स्कूल (School) का दौरा किया गया. जहां यह पाया गया कि अफसरों की लापरवाही के कारण बच्चों को उनके सिलेबस की किताबे नहीं पहुंचाई गईं. इस पर पंजाब  के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिन अफसरों की लापरवाही सामने आएगी उन पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की जाएगी. 

स्कूल की खस्ता हालत को देखते हुए शिक्षा मंत्री ने कहा कि जब उनके द्वारा स्कूल की चर्चित चेकिंग की गई तो यह पाया गया कि स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे सड़कों पर खेल रहे थे. जिस कारण कोई बड़ा हादसा भी हो सकता है. उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री और चेयरमैन पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड के दफ्तर के कुछ ही कदमों की दूरी पर स्कूलों का यह हाल है तो पंजाब के अलग हिस्सों में शिक्षा का क्या हाल होगा. 
 

यह भी पढ़ें : 

Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान