NDTV Yuva Conclave: बड़ा प्लेयर नहीं, हनुमान चालीसा, शाहरुख खान, नवदीप ने दिए अपने मजेदार जवाबों से जीता दिल

पेरिस पैरालंपिक में जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने वाले नवदीप सिंह ने एनडीटीवी युवा कॉन्क्लेव में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने बचपन में लोगों की तानें झलेने के लेकर अगर उन पर फिल्म बनी तो उसमें किसे एक्टिंग करनी चाहिए, जैसे तमाम मुद्दे पर खुलकर बात की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N

पेरिस पैरालंपिक में जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने वाले नवदीप सिंह ने एनडीटीवी युवा कॉन्क्लेव में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने बचपन में लोगों की तानें झलेने के लेकर अगर उन पर फिल्म बनी तो उसमें किसे एक्टिंग करनी चाहिए, जैसे तमाम मुद्दे पर खुलकर बात की. नवदीप सिंह ने इस दौरान बताया प्रतियोगिता में वो जाने से पहले वो हनुमान चालीसा सुनते हैं.

अपने गजब के सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए फेसम नवदीप से जब पूछा गया कि जैसे बड़े खिलाड़ियों के ऐतिहासिक मूव का नाम होता है, वैसे ही अगर उनके थ्रो का नाम रखना हो तो क्या होगा, इसके जवाब में नवदीप ने कहा,"मैं बड़ा प्लेयर नहीं हूं ना." जब उनके पूछा गया कि काम्पटिशन से पहले कोई एक गाना जो उन्हें पंप करता है, इसके जवाब में उन्होंने कहा,"हनुमान चालीसा."

Advertisement

वहीं जब नवदीप से पूछा गया कि अगर कभी उन पर फिल्म बनी तो ऐसा कौन सा एक्टर है जिसे वो एक्टिंग करते हुए देखेंगे, इसको लेकर उन्होंने कहा,"शाहरुख खान सर. पहले ही जीरो कर चुके हैं तो अच्छा करेंगे."

Advertisement

वहीं नवदीप ने कॉन्क्लेव के दौरान बचपन में लोगों से मिले ताने को लेकर कहा,"ऐसा था कि काफी कुछ समझ ही नहीं आ रहा, ये ऐसा क्यों हो रहा है. ऐसे छोटे-छोटे बच्चे हंसकर जा रहे हैं. और जब मैं खुद भी छोटा था तो काफी ताने मिलते थे. पर ज्यादा मैं फील नहीं करता था. या तो मेरी अच्छी बात मान लो या बुरी बात मान लो. जो भी घटना मेरे साथ होती थी, मैं एक दो-मिनट बाद उसे भूल जाता था. एक तरीके से नई शुरुआत कर लेता था अपनी. इस वजह से ज्यादा फर्क नहीं पड़ा मेरे ऊपर."

Advertisement

Advertisement

वहीं जब नवदीप से पूछा गया कि पैरालंपिक में ऐतिहासिक प्रदर्शन के बाद जिंदगी बदल गई तो इस पर उन्होंने कहा,"नहीं. मैं तो अभी भी नवदीप ही हूं. हां अच्छा है देश विदेश जान रहा है कि हां नवदीप है, एक्सिस्ट कर रहा है. अच्छा लग रहा है." इस दौरान नवदीप ने एनडीटीवी के दर्शकों के लिए एक गाना भी गाया.

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी
Topics mentioned in this article