Manu Bhaker's "How It Started: "यह सब कैसे शुरू हुआ ..." मनु भाकर के पोस्ट ने मचाई धूम

Manu Bhaker Post viral on Internet: मनु भाकर ने निशानेबाजी में अपने सफर की  एक खास तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है..

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Manu Bhaker Post viral: मनु भाकर ने निशानेबाजी में अपने सफर की  एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो खूब वायरल (Manu Bhaker shares 'How it started Post) हो रही है. जो तस्वीर मनु ने शेयर की है उसमें उन्होंने दिखाया है कि  स्कूली दिनों में उनकी शुरुआत कैसे हुई थी. मनु की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. अपनी जो तस्वीर मनु ने शेयर की है उसमें वो ओलंपिक मेडल के साथ भी नजर आ रही है. तस्वीर शेयर कर मनु ने लिखा, "'हाउ इट स्टार्टेड एंड हाउ इट्स गोइंग ऑन' . इस तस्वीर पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. 

मनु भाकर की नजरें भविष्य में कई ओलंपिक पदक जीतने पर

पेरिस में दो पदक जीतने वाली भारत की अनुभवी पिस्टल निशानेबाज मनु भाकर की नजरें ओलंपिक में कई पदक जीतने पर लगी है. बाईस वर्ष की मनु आजादी के बाद एक ही ओलंपिक में दो पदक जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बन गई. उन्होंने महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल और सरबजोत सिंह के साथ 10 मीटर एयर पिस्टल मिश्रित टीम स्पर्धा में कांस्य पदक जीते. वह 25 मीटर पिस्टल में भी कांस्य जीतने से मामूली अंतर से चूक गई .

Advertisement

मनु ने पीटीआई वीडियो से कहा ,"हम सभी पदक जीतने के लिये काफी मेहनत करते हैं.  लेकिन अगर भविष्य में दो से अधिक पदक एक ही ओलंपिक में जीत पाती हूं तो यह शानदार होगा. कड़ी मेहनत करके भविष्य में बेहतर प्रदर्शन का लक्ष्य है. उन्होंने ओलंपिक समापन समारोह से लौटने के बाद कहा ,‘‘ मैं भविष्य में भारत के लिये और ओलंपिक पदक जीतना चाहती हूं ."

Advertisement

मनु समापन समारोह में अनुभवी हॉकी गोलकीपर पी आर श्रीजेश के साथ भारत की ध्वजवाहक थीं . उन्होंने कहा ,"यह जीवन में एक बार मिलने वाला अनुभव था. मैं इसके लिये शुक्रगुजार हूं और इसे ताउम्र याद रखूंगी".

Advertisement

उन्होंने कहा , "श्रीजेश भैया के साथ मेरा बहुत अच्छा संबंध है. मैं उन्हें बचपन से जानती हूं .वह काफी दोस्ताना, मददगार और विनम्र रहते हैं. उन्होंने मेरे लिये समापन समारोह में काम बहुत आसान कर दिया" 

Advertisement

(भाषा के इनपुट के साथ)

Featured Video Of The Day
Elections 2024: सियासी दलों के नेताओं की बढ़ती बदज़ुबानी अब क्यों होती जा रही है हिंसक? | Des Ki Baat
Topics mentioned in this article