Manu Bhaker : "जब भी मुझे...", मनु भाकर ने इवेंट में मेडल्स ले जाने पर हो रही ट्रोलिंग पर दिया करार जवाब

Manu Bhaker reaction viral: पेरिस ओलंपिक में दो ब्रॉन्ज मेडल जीतकर तहलका मचाने वाली शूटर मनु भाकर ने अब अपने ट्रोलर्स को एक पोस्ट के जरिए करारा जवाब दिया है

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Manu Bhaker reaction viral: पेरिस ओलंपिक में दो ब्रॉन्ज मेडल जीतकर तहलका मचाने वाली शूटर मनु भाकर ने अब ट्रोलर्स को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए करारा जवाब दिया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर मनु भाकर  को कुछ लोगों ने ट्रोल किया था जिसमें ट्रोलर्स ने उन्हें कहा  कि आप हर इवेंट में मेडल लेकर जा रही हैं. ऐसा लग रहा कि मेडल आपकी आईडी कार्ड बन गई है. अब इन बातों को लकर मनु भाकर ने पोस्ट शेयर कर ट्रोल करने वालों को फटकार लगाई है. मनु ने अपने पोस्ट में लिखा,"पेरिस 2024 ओलंपिक में मैंने जो दो ब्रॉन्ज पदक जीते हैं, वे भारत के हैं. जब भी मुझे किसी कार्यक्रम में आमंत्रित किया जाता है और ये पदक दिखाने के लिए कहा जाता है, तो मैं गर्व के साथ ऐसा करती हूं, यह मेरी खूबसूरत जर्नी को साझा करने का मेरा तरीका है."

पिछले हफ़्ते मनु NDTV युवा कॉन्क्लेव में शामिल हुईं थी, जहां शूटर ने पेरिस ओलंपिक 2024 तक की अपनी यात्रा और दो  पदक जीतने के बाद मिल रही प्रशंसा पर बात की थी.  मनु ने NDTV के इवेंट पर बात करते हुए कहा था. "ईमानदारी से कहूँ तो मैं किसी के साथ अपनी ज़िंदगी बदलना नहीं चाहूँगी। चाहे बुरा ही वक़्त चल रहा हो, मैं ऐसा नहीं करना चाहूंगी. "

Advertisement

NDTV के इवेंट्स में जब उनसे पूछा गया कि क्या वह शूटिंग के अलावा कुछ और करना चाहेंगी, तो मनु ने कहा, "मेरे जीवन का प्यार शूटिंग है और मैं जितना संभव हो सके शूटिंग करना चाहती हूं और भारत के लिए ज़्यादा से ज़्यादा मेडल जीतना चाहती हूं. मुझे सजना-संवरना और दूसरी चीज़ें करना भी पसंद है, लेकिन शूटिंग मेरी पहली प्राथमिकता है."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Virat Kohli को युवा खिलाड़ी ने Green Park में 2 बार किया OUT, विराट ने क्या कहा... सुनिए
Topics mentioned in this article