CWG 2022: सिल्वर मेडलिस्ट Priyanka Goswami फैशन के मामले में किसी से कम नहीं, देखें उनकी कुछ स्टाइलिश Pics

राष्ट्रमंडल खेलों में प्रियंका गोस्वामी पैदल चाल में पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला बनी. गोस्वामी ने व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ समय 43:38.83 सेकेंड के साथ ऑस्ट्रेलिया की जेमिमा मोंटाग (42:34.30) के बाद दूसरा स्थान हासिल किया. कीनिया की एमिली वामुस्यी नगी (43:50.86) ने कांस्य पदक जीता.

Advertisement
Read Time: 14 mins
P
नई दिल्ली:

राष्ट्रमंडल खेलों 2022 (CWG 2022) की रजत पदक विजेता पैदल चाल खिलाड़ी प्रियंका गोस्वामी (Priyanka Goswami) भगवान कृष्ण की भक्ति करने के साथ खुद को ‘फैशनेबल' बनाए रखती हैं. शनिवार को बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों (Birmingham Commonwealth Games) में जब वह अपनी स्पर्धा में चुनौती पेश कर रही थी तब उनकी अंगुलियों पर विभिन्न देशों के झंडे बने हुए थे. उसके बाल ‘स्टाइलिश' तरीके से कटे हुए है और उन्होंने अपने किट को बेहतरीन तरीके से सजाया है.

प्रियंका ने कहा, “मुझे फैशनेबल कपड़े पहनना और नई चीजों का इस्तेमाल करना पसंद हैं. स्पर्धा में भाग लेने से पहले मैं सोचती थी कि मैं अपनी किट कैसे तैयार करूं और मेरा हेयर स्टाइल कैसा होगा.”

अपनी स्पर्धा से पहले उन्होंने ने अपने नाखूनों को उन देशों के झंडों से रंगा था जहां उन्होंने प्रतिस्पर्धा की थी. 

CWG 2022: भारतीय रेसलरों ने लगाई गोल्ड की हैट्रिक, नवीन ने PAK पहलवान को हराकर जीता स्वर्ण 

* CWG 2022: रवि दहिया के बाद पहलवान विनेश फोगाट ने जीता गोल्ड, भारत के लिए 11वां गोल्ड

CWG 2022: रवि कुमार दहिया ने जीता गोल्ड, 57 किलो वर्ग कुश्ती में जीता, भारत के लिए 10वां स्वर्ण 

प्रियंका ने कहा, “मैंने अपने नाखूनों को उन देशों के झंडे से भी रंगा है जहाँ मैं प्रतिस्पर्धा करती आई हूँ. राष्ट्रमंडल खेलों के कारण मेरे नाखून पर इंग्लैंड, ओलंपिक खेलों के कारण जापान का झंडा है. मैंने स्पेन में भी प्रतिस्पर्धा की है इसलिए वहां का भी झंडा है.”

पैदल चाल में राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला गोस्वामी ने कहा, “मेरे पास भगवान कृष्ण (मूर्ति) भी हैं और मैं उन्हें हर प्रतियोगिता में अपने साथ ले जाती हूं और वह आज मेरे लिए किस्मत लेकर आए है.”

Advertisement

देखिए उनकी कुछ दिलकश तस्वीरें

Advertisement

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी
Topics mentioned in this article