क्रिस्टियानो रोनाल्डो से आखिर ऐसी क्या हुई गलती, जो मां को देखकर बीच मैदान में रोने लगे, VIDEO

Cristiano Ronaldo Crying After Missing Penalty vs Slovenia: स्लोवेनिया के खिलाफ मैच में पेनल्टी से गोल दागने में चूकने के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बीच मैदान में रोते हुए देखा गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
C

Cristiano Ronaldo Crying After Missing Penalty vs Slovenia: बड़े से बड़े इंसान को दुःख में अपनी मां के सामने रोते हुए देखा गया है. मां ही एक ऐसी शख्स होती है जिसके सामने लोग अपने दुःख के सारे सागर को उड़ेल देते हैं. ऐसा ही कुछ वाक्या बीते रविवार (30 जून) को यूईएफए यूरो 2024 में देखने को मिला. स्लोवेनिया के खिलाफ मैच में क्रिस्टियानो रोनाल्डो पेनल्टी से गोल दागने में चूक गए. इसके बाद मैदान में उन्हें काफी निराश देखा गया. ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे वह अभी रो पड़ेंगे, लेकिन उन्होंने अपने आंसुओं को संभाले रखा. लेकिन उनका धैर्य जवाब तब दे गया जब उनकी मां दर्शक दीर्घा में रोते हुए दिखाया गया. स्क्रीन पर जैसे ही रोनाल्डो ने अपनी मां को रोते हुए देखा. वह भी मैदान में फफककर रोने लगे. 

इस दौरान के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. फैंस भी अपने स्टार खिलाड़ी को ऐसे में निराश देखकर काफी दुखी हैं. लोगों को अपने चहेते खिलाड़ी को सांत्वना देते हुए भी देखा जा रहा है. 

Advertisement

जर्मनी में खेले जा रहे हैं यूरो 2024 राउंड ऑफ 16 मैच में रविवार को पुर्तगाल की भिड़ंत स्लोवेनिया के साथ थी. दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम था, लेकिन मैच के दौरान पेनल्टी से गोल दागने में रोनाल्डो नाकामयाब रहे. जिसके बाद यह वाक्या मैदान में देखने को मिला.

Advertisement

बता दें कि रोनाल्डो मैच के दौरान मिले पेनल्टी के मौके को भुनाने में कामयाब रहते तो पुर्तगाल की टीम एक मजबूत स्थिति में आ सकती थी, लेकिन यहां उनसे चूक हो गई. 

Advertisement

बात करें मैच के बारे में तो दोनों टीमें अतरिक्त समय में भी गोल दागने में असफल रहीं. जिसके बाद मैच का नतीजा पेनल्टी शूट आउट से निकाला गया. यहां पुर्तगाल 3-0 से पेनल्टी शूट आउट करने में कामयाब रही. टीम का अगला मुकाबला 6 जुलाई को क्वार्टर फाइनल में फ्रांस के साथ है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- करिश्माई स्ट्राइकर सुनील छेत्री को विदाई, भारत ने कुवैत के खिलाफ खेला ड्रा


 

Featured Video Of The Day
PM Modi के 'Swachh Bharat Mission' का दिख रहा असर, हर साल बच रही हजारों नन्हे-मुन्नों की जान
Topics mentioned in this article