Arshad Nadeem: "अभी तो माल इकट्ठा करना है...", रिपोर्टर के सवाल पर अरशद नदीम के जवाब ने लूटी महफिल

Arshad Nadeem viral moment on internet: गोल्ड मेडल जीतने वाले अरशद नदीम  का घर पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया है . गोल्ड मेडल जीतकर वापस पाकिस्तान पहुंचने पर बड़ी संख्या में लोगों ने नदीम का स्वागत किया

Advertisement
Read Time: 3 mins
G

Pak Olympic Gold medalist Arshad Nadeem: पेरिस ओलंपिक (Arshad Nadeem in Paris Olymoics 2024) में जैवलिन थ्रो में पाकिस्तान को गोल्ड मेडल दिलाने वाले अरशद नदीम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. पाकिस्तान में उनका जोरदार खातिरदारी की जा रही है. नदीम को नगद पुरस्कार दिए जा रहे हैं. वहीं, इंटरव्यू भी उनका खूब लिया जा रहा है. वहीं, एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हुए वीडियो में एक रिपोर्टर उनसे सवाल पूछती है कि,  "अब आगे क्या प्लान है". इस सवाल पर अरशद जो जवाब देते हैं, उसे खूब पसंद किया जा रहा है. इस सवाल पर अरशद जवाब देते हैं और कहते हैं, "अभी तो पहले माल इकट्ठा करना है..फिर देखेंगे आगे क्या करना है. मेरी ख्वाहिश है कि मैं अपने माता-पिता, बच्चे और वाइफ के साथ हज की यात्रा पर जाना चाहता हूं, देखेंगे कि कब ये होगा."

बता दें कि नीरज ने पेरिस ओलंपिक के फाइनल में सर्वश्रेष्ठ 89.45 मीटर थ्रो किया, लेकिन अरशद ने 92.97 मीटर का ओलंपिक रिकॉर्ड बनाकर गोल्ड मेडल अपने नाम करने में सफलता हासिल की.  अरशद ने ओलंपिक में पाकिस्तान को पहली बार व्यक्तिगत गोल्ड मेडल दिलाया है. 

Advertisement

पाकिस्तान पहुंचने पर जोरदार स्वागत

गोल्ड मेडल जीतने वाले अरशद नदीम  का घर पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया है . गोल्ड मेडल जीतकर वापस पाकिस्तान पहुंचने पर बड़ी संख्या में लोगों ने नदीम का स्वागत किया और उनकी उपलब्धि के लिए उन्हें बधाई दी गई.  इस अवसर पर अरशद नदीम ने कहा कि, "यह मेडल केवल मेरी नहीं, बल्कि पूरे पाकिस्तान की जीत है. उन्होंने कहा कि वह अपने देश और अपने लोगों के लिए और भी बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रयासरत रहेंगे."

Advertisement

अरशद नदीम की इस जीत पर उनकी मां भी बेहद खुश . उनकी मां ने कहा था, "मां हमेशा अपने बेटे के लिए दुआ करती है. बेटे के साथ मां की दुआ हर समय रहती है, मां की दुआ होती है कि बेटा जहां जाए, वहां उसको कामयाबी मिले. वह अपने गेम में कामयाब हो. मैंने अरशद के लिए दुआ की और मेरे बेटे ने पाकिस्तान का नाम रोशन कर दिया.. मेरा बेटा कहता है कि वह पाकिस्तान के लिए अपनी जान से ज्यादा मेहनत करता है."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article