मुंबई : 1 पिस्तौल और 14 जिंदा कारतूस के साथ मॉडल गिरफ्तार, पुलिस ने FIR दर्ज की

मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन पर जांच के दौरान एक मॉडल और कलाकार के तौर पर काम करने वाले 24 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, आरोपी के पास से एक पिस्तौल और 14 जिंदा कारतूस बरामद किए गए. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

मुंबई पुलिस ने एक 24 वर्षीय मॉडल को एक पिस्तौल और 14 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, मॉडल बैग में पिस्तौल के साथ होरीवली रेलवे स्टेशन पर जा रहा था. उसी दौरान रेलवे पुलिस की ओर से अपराध विरोधी अभियान किया जा रहा था. ऐसे में युवक के बैग की तलाशी ली गई. युवक पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है.

क्या है पूरा मामला

मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन पर जांच के दौरान एक मॉडल और कलाकार के तौर पर काम करने वाले 24 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, आरोपी के पास से एक पिस्तौल और 14 जिंदा कारतूस बरामद किए गए. बोरीवली रेलवे पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार,गिरफ्तार व्यक्ति का नाम अभय कुमार उमेश कुमार है और मीरा रोड इलाके में रहता है. बोरीवली जीआरपी के अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार शख्स  कुछ टीवी सीरियल में भी काम कर चुका है. जीआरपी अधिकारी ने बताया कि जब अभय कुमार से हथियार के लाइसेंस के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि उसके पास लाइसेंस नहीं है,उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

Advertisement

बिहार का रहने वाला है मॉडल

शुक्रवार को रेलवे पुलिस बोरीवली स्टेशन पर अपराध विरोधी अभियान चला रही थी. इसके तहत रेलवे स्टेशन के भीतर विभिन्न जगहों पर निरीक्षण किया जा रहा था,इस दौरान,बोरीवली रेलवे स्टेशन के बीच पुल पर एक युवक संदिग्ध अवस्था में ट्रॉली खींचते हुए देखा गया.जब उसे रुकने के लिए कहा गया,तो उसने अनुरोध को अनदेखा कर दिया और आगे बढ़ता रहा.जब उसे रोककर उसका नाम पूछा गया, तो उसने अपना नाम अभय कुमार बताया,जब उससे बैग के बारे में पूछा गया,तो उसने दावा किया कि इसमें कपड़े और अन्य सामान हैं.हालांकि,बैग की जांच करने पर, रेलवे पुलिस को एक पिस्तौल और 14 कारतूस मिले.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?