VIDEO: बच्चे ने 'डांसिंग कॉप' से किया प्रॉमिस, पिताजी ने हेलमेट नहीं पहना तो मैं...

इंदौरी 'माइकल जेक्सन डांसिंग कॉप' रंजीत सिंह का एक और वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह 5 साल के मासूम बच्चे को अपनी घड़ी गिफ्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

इंदौर: देश के मशहूर 'डांसिंग कॉप' इंदौर के हाई कोर्ट चौराहे पर डांस करते हुए ट्रैफिक कंट्रोल करते नजर आते हैं. रंजीत सिंह के इस खास अंदाज को लोग काफी पसंद करते हैं. उनके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

आसमान छू रहे सब्जियों के दाम, टमाटर खरीदने के लिए बैंक से लोन लेने पहुंचे लोग

इंदौरी 'माइकल जेक्सन डांसिंग कॉप' रंजीत सिंह का एक और वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह 5 साल के मासूम बच्चे को अपनी घड़ी गिफ्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो सोमवार का है, जहां पर वह एक स्कूल में यातायात अवेयरनेस प्रोग्राम को लेकर पहुंचे थे. वीडियो में रंजीत सिंह एक नन्हे मासूम बच्चे के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement

अनोखा विरोध : घंटों इंतजार के बाद जब नहीं मिले कलेक्टर तो गधे को सौंप दिया ज्ञापन

मासूम का नाम निहाल गोयल है, जो रंजीत सिंह से मिलने के लिए उत्सुक था, जब ट्रैफिक अवेयरनेस के प्रोग्राम में रंजीत सिंह पहुंचे, तो 5 वर्षीय मासूम उनके पास आया और पहले तो उनके साथ सेल्फी खिंचाई और फिर मासूम ने रंजीत से उनकी घड़ी मांग ली. इसके बाद 'डांसिंग कॉप' ने मुस्कुराते हुए घड़ी दे दी, लेकिन इंदौर की यातायात पुलिस में कार्यरत रंजीत ने बच्चे से एक प्रॉमिस भी मांगा कि घर जाकर पापा को यह जरूर कहना कि वह हेलमेट पहनकर ही बाइक को ड्राइव करें, जिस पर बच्चे ने प्रॉमिस करते हुए कहा कि पापा यदि आप बाइक पर हेलमेट पहनकर ड्राइव नहीं करेंगे तो मैं आपके साथ घूमने नहीं जाऊंगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कमेंट कर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement

कोचिंग से घर लौट रही छात्रा की सरेआम गोली मारकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India
Topics mentioned in this article