Video : MP भाजपा प्रदेश प्रभारी ने मंच पर सबके सामने ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों को कहा "विभीषण"

पी. मुरलीधर राव का भाषण सुनकर जनता ने जमकर तालियां बजाईं और मंच पर बैठे महेंद्र सिंह सिसौदिया, प्रदुम्न सिंह तोमर जैसे मंत्री भी ठहाके लगाते नजर आए.

Advertisement
Read Time: 5 mins

मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों को मंच पर सबके सामने "विभीषण" कहा है. मुरलीधर राव का यह भाषण वायरल हो रहा है. साथ ही राम मंदिर निर्माण में कांग्रेस पर बाधा डालने का आरोप लगाया है. मुरलीधर राव बोले कि कांग्रेस के पास बीजेपी के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं बचा है.

मध्यप्रदेश भाजपा के प्रदेश प्रभारी पी. मुरलीधर राव ने एक दिन पहले गुना जिले का दौरा किया था. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के गृहनगर राघौगढ़ भी पी. मुरलीधर राव पहुंचे थे. उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के नेता और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंच पर बैठे सिंधिया समर्थित मंत्रियों को विभीषण कह दिया. मुरलीधर राव का कहना था कि कांग्रेस से सभी विभीषण अब भाजपा आ गए हैं. वहां कुछ नहीं बचा है.

यह सुनकर जनता ने जमकर तालियां बजाईं और मंच पर बैठे महेंद्र सिंह सिसौदिया, प्रदुम्न सिंह तोमर जैसे मंत्री भी ठहाके लगाते नजर आए. मुरलीधर राव का यह भाषण अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. दिग्विजय के गढ़ में भाजपा प्रभारी मुरलीधर राव ने आरोप लगाया कि राम मंदिर निर्माण में कांग्रेस ने हमेशा बाधा डाला.

यह भी पढ़ें-

"उसकी चोट देखकर तो मैं टूट गया था...": श्रद्धा वालकर के पूर्व सहकर्मी
"...तो आफताब हर शहर में पैदा होगा": गुजरात विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी का जिक्र कर बोले असम के मुख्यमंत्री
G-20 सम्मेलन में भारत और पीएम मोदी की भूमिका से अमेरिका गदगद, दिल खोलकर की तारीफ

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: Congress पर बरसे PM मोदी, बदहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी