इंदौर में जमीन विवाद में हुई थी हत्‍या, अब पुलिस के हत्‍थे चढ़े 4 आरोपी

डीसीपी आदित्य मिश्रा ने बताया कि हत्या का केस दर्ज कर विजय देवांग संजू और कार्तिक नामक युवक को गिरफ्तार किया है. साथ ही हत्या में प्रयोग हुआ धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश/ इंदौर: इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र में जमीन विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में 55 वर्षीय बुजुर्ग की मौत मामले में पुलिस द्वारा 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है , जिनमें से एक पर 5 से अधिक अपराध दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से सबूतों के आधार पर पूछताछ में जुटी हुई है.

इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र स्थित अहिल्या पलटन कॉलोनी में 26 जून को 2 परिवारों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ था, जिसमें धारदार हथियार से गजानंद पूरिया उम्र 55 वर्षीय गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे इलाज के लिए  महाराजा यशवंत राव होलकर (एम वाय)हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. अब पूरे मामले में केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की गई. वहीं, 2 दिनों के बाद इलाज के दौरान घायल गजानंद की मौत हो गई.

डीसीपी आदित्य मिश्रा ने बताया कि हत्या का केस दर्ज कर विजय देवांग संजू और कार्तिक नामक युवक को गिरफ्तार किया है. साथ ही हत्या में प्रयोग हुआ धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है. पूरे मामले में जमीन विवाद को लेकर ही खूनी संघर्ष के दौरान हत्या की घटना बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें :- 

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Wankhede Stadium जा रही T20 World Cup विजेता टीम का ये Video Viral हो गया