"बेटे को फांसी दे दो, घर पर बुलडोजर ना चलाएं" : MP में शख्स पर पेशाब करने वाले आरोपी का पिता

सीधी जिले में आदिवासी युवक पर बीजेपी कार्यकर्ता द्वारा पेशाब करने के वीडियो वायरल होते ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने फौरन एक्शन लिया था. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के साथ ही एनएसए की कार्रवाई की बात कही थी.

Advertisement
Read Time: 6 mins

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले आरोपी प्रवेश शुक्ला पर सीएम के निर्देश पर बड़ा एक्शन हुआ है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद अब उसके घर पर बुलडोजर चलाकर घर को चंद घंटों में ही ढहा दिया गया. इस घटना से आरोपी के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. आरोपी प्रवेश शुक्ला के पिता ने कहा कि- मेरे घर पर बुलडोजर मत चलाओ, मेरा व अन्य लोगों का क्या कसूर है, बेटे ने गुनाह किया है तो उसे फांसी दे दो. उसके गुनाह के लिए सब को सजा मत दो, रोते बिलखते पुलिस टीम से बार-बार मिन्नतें करते रहें लेकिन पुलिस टीम ने उनकी एक न सुनी. मकान पर बुलडोजर चला कर सरकार अपनी खूबियां खूब बटोरीं,  लेकिन सवाल यही है कि उस परिवार का क्या कसूर जिन्हें अपने घर से बेघर होना पड़ा?  

सीएम ने निर्देश के बाद हुआ एक्शन

वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद सीधी जिला प्रशासन ने आरोपी पर एनएसए भी लगा दिया है. बता दें कि सीधी जिले में आदिवासी युवक पर बीजेपी कार्यकर्ता द्वारा पेशाब करने के वीडियो वायरल होते ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने फौरन एक्शन लिया था. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के साथ ही एनएसए की कार्रवाई की बात कही थी. जिसके बाद सीधी जिले की पुलिस एक्शन मूड में आकर आधी रात को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया, वही सीधी कलेक्टर साकेत मालवीय ने आरोपी पर एनएसए लगा दिया है. फिलहाल इस घटना से हिंदुस्तान को झकझोर दिया है. वहीं घटना के बाद राजनीतिक सरगर्मी का रुख भी तेजी से बढ़ गया है.


 

Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह गिरी 6 मंजिला इमारत, 1 की मौत; 15 लोग घायल