रायगढ़ : महिला ने जड़ा थप्पड़ तो शख्स ने की आत्महत्या, अब मामले की जांच में जुटी पुलिस

धरमजयगढ़ में एक आगनबाड़ी सहयिका द्वारा थप्पड़ खाए जाने के बाद एक 48 साल के ग्रामीण ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले में पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है. वहीं पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
प्रतीकात्मक फोटो
रायगढ़:

छत्तीसगढ़ में रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ में एक आगनबाड़ी सहयिका ने एक 48 साल के ग्रामीण को थप्पड़ मार दिया. महिला द्वारा थप्पड़ मारे जाने से ग्रामीण ने खुद को अपमानित महसूस किया, जिसके कुछ देर बाद ग्रामीण ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है. वहीं मृतक के घर से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. साथ ही पुलिस ने आरोपी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है.

 MP : शहडोल के मेडिकल कॉलेज में बदइंतजामी, खुले आसमान के नीचे खाना बनाने को मजबूर हैं मरीजों के परिजन


दरअसल, धरमजयगढ़ डिवीजन के रैरूमा चौकी क्षेत्र के ग्राम भालू पखना में 6 जुलाई को दोपहर में 48 साल के समयनाथ अपने पड़ोसियों के साथ घर के सामने बैठा हुआ था. तभी गांव के आंगनबाड़ी में सहायिका का काम करने वाली प्रभा एक्का आई और समयनाथ का कॉलर पकड़कर उसे थप्पड़ मारते हुए उसके साथ मारपीट करने लगी. जिसके बाद समयनाथ की पत्नी ने मामले को शांत कराया. वहीं घटना के कुछ समय बाद समयनाथ ने एक सुसाइड नोट लिखकर घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

31वीं अंतरराज्यीय रेंज स्तरीय पुलिस प्रतियोगिता में झालावाड़ का दबदबा, जीते कई मेडल

बताया जा रहा है कि सहायिका द्वारा मारपीट करने से मृतक ने खुद को अपमानित महसूस किया और खुदकुशी करने का कदम उठा लिया. फिलहाल रैरूमा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्ज़े में करने के बाद पंचनामा भरकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है. वहीं धरमजयगढ़ के एसडीओपी दीपक मिश्रा ने बताया कि महिला के द्वारा थप्पड़ मारे जाने के कारण मृतक ने आत्महत्या की है. बहरहाल, ग्रामीणों के बयान पर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. 
 

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: SC में NEET पर अहम सुनवाई, CBI को स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने का आदेश |Sawaal India Ka