MP News: मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक ओमकार मरकाम को पुलिस ने सड़क से जबरन हटाया

MP News: मध्यप्रदेश में डिंडौरी दौरे पर पहुंचे प्रभारी मंत्री के काफिले को रोकने की कोशिश कर रहे पूर्व मंत्री और डिंडौरी विधायक ओमकार मरकाम (Omkar Singh Markam) को पुलिस ने बलपूर्वक हाथ-पैर से पकड़कर सड़क से हटा दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
भोपाल:

MP News: मध्यप्रदेश में डिंडौरी दौरे पर पहुंचे प्रभारी मंत्री के काफिले को रोकने की कोशिश कर रहे पूर्व मंत्री और डिंडौरी विधायक ओमकार मरकाम (Omkar Singh Markam) को पुलिस ने बलपूर्वक हाथ-पैर से पकड़कर सड़क से हटा दिया. विधायक का आरोप है कि जिला प्रशासन ने उन्‍हें प्रभारी मंत्री से मिलने नहीं दिया. प्रभारी मंत्री डिंडौरी के रहंगी में नवीन आदर्श महाविद्यालय का लोकार्पण करने पहुंचे थे. ओमकार सिंह मरकाम ने पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि मैं धरने पर नहीं बैठा हूं, पुलिस ने जबरन मुझे उठा कर फेंक दिया.

उन्होंने कहा कि मैं जनता का चुना हुआ विधायक हूं. मुझे मेरे विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत होने वाले निर्माण अथवा किसी भी कार्यक्रम की जानकारी तो मिलनी ही चाहिए. विधायक ने कहा कि नगर के अवंती बाई चौक पर भी मैं आधा घंटा प्रभारी मंत्री का इंतजार करता रहा लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो पाई.

प्रभारी मंत्री बनाये जाने के बाद पहली बार डिंडौरी जिले के दौरे पर पहुंचे मंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने मॉडल कॉलेज भवन का लोकार्पण किया. कार्यक्रम से लौटते समय मंत्री के काफिले को रोकने की कोशिश में हंगामा करने वाले नाराज डिंडौरी के विधायक व पूर्व मंत्री ओमकार मरकाम को उन्होंने गले लगाकर मना लिया.

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India