मुरैना: कोर्ट परिसर से हथियार के दम पर पर रेप के आरोपी का अपहरण, पुलिस ने युवक को ढूंढ निकाला

दुष्कर्म का आरोपी पीड़िता के साथ वर्तमान में भी लिव-इन-रिलेशन में ही रह रहा था. पुराने मामले में न्यायालय सबलगढ़ में बयान बदलवाने के लिए आरोपी महिला के साथ पेशी पर आया. सबलगढ़ न्यायालय कार्यवाही के बाद देर शाम बाहर निकले दुष्कर्म के आरोपी गिर्राज जाटव को एक दर्जन से अधिक लोग अपहरण कर ले गये.

Advertisement
Read Time: 15 mins

मध्य प्रदेश/मुरैना: सबलगढ़ न्यायालय में पेशी होने आए रेप के आरोपी हथियारबंद अपराधियों ने पुलिस प्रशासन को चुनौती देते हुए अपहरण कर लिया. पुलिस ने हथियारबंद अपराधियों ने उसे बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. बाद में पुलिस के अधिकारियों ने  अपहरणकर्ताओं का पीछा किया और वे लोग अपहृत(रेप के आरोपी को छोडक़र भाग गए.

पुलिस ने घटना में उपयोग किए गए वाहन को बरामद करने के साथ ही एक आरोपी को हिरासत में लिया है. अपह्रत के पिता की शिकायत पर सात नामदर्ज और 8-10 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपहरण एवं अनुसूचित जाति अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. साथ ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के पुलिस छापेमारी कर रही है.

अपहरण की घटना का वीडियो वायरल
दुष्कर्म का आरोपी पीड़िता के साथ वर्तमान में भी लिव-इन-रिलेशन में ही रह रहा था. पुराने मामले में न्यायालय सबलगढ़ में बयान बदलवाने के लिए आरोपी महिला के साथ पेशी पर आया. सबलगढ़ न्यायालय कार्यवाही के बाद देर शाम बाहर निकले दुष्कर्म के आरोपी गिर्राज जाटव को एक दर्जन से अधिक लोग अपहरण कर ले गये. अपहृत गिर्राज को उस समय पुलिस ने बचाने का प्रयास किया. न्यायालय के बाहर हुई इस घटना से अंचल में सनसनी फैल गई . कुछ लोगों ने अपहरण की घटना का वीडियो बना लिया यह आज सुबह से ही वायरल हो रहा है.

Advertisement

लिव-इन-रिलेशन....रेप....क्या है पूरा मामला? 
अपहरण की जानकारी मिलते ही सबलगढ़ थाना पुलिस ने रामपुर व टेंटरा पुलिस के सहयोग से आरोपियों के ठिकानों पर रात भर छापेमारी की. जिले के रामपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत बड़ा निठारा निवासी गिर्राज जाटव अपने सहयोगी कर्मी की पत्नी को भगा ले गया था. वापस आने पर गिर्राज पर अपहरण व दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था. इस मामले में जेल से बाहर निकलकर गिर्राज एक बार फिर से दुष्कर्म पीडि़ता को भगा ले गया. तभी से गिर्राज महिला को अपने साथ लिव-इन-रिलेशन में रखे हुए था. परिजनों ने उच्च न्यायालय की खण्ड पीठ ग्वालियर में बंदी प्रत्यक्षीकरण की याचिका लगाई है. आज महिला के बरामद होने पर रामपुर थाना पुलिस उसे हाईकोर्ट लेकर गई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान
Topics mentioned in this article