इंदौर : शादी के 20 साल बाद 63 साल की पत्नी को व्हॉट्सऐप पर दिया तलाक, बच्चे नहीं होने पर करता था परेशान

शकील द्वारा पहले तो 23 जून को व्हाट्सएप के माध्यम से एक लेटर व्हाट्सएप किया गया और तीन तलाक के लिए उसे डाक द्वारा लेटर घर पर भेज दिया गया.  जिसके बाद महिला ने पुलिस की शरण ली है. पुलिस द्वारा आरोपी खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

शहर के सदर बाजार थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला को उसके बुजुर्ग पति द्वारा तीन बार तलाक कहकर उसे घर से बाहर निकाल दिया. महिला की दूसरी शादी थी, आरोपी पति द्वारा कुछ दिन पहले महिला को व्हाट्सएप के माध्यम से तीन बार तलाक लिखकर महिला के पास पहुंचा और उस दिन पहले उसे तलाक के हार्ड कॉपी डाक द्वारा पहुंचा दी. जहां पर महिला द्वारा थाने पर मामला दर्ज कराया गया है.

जांच अधिकारी किशोर बागड़ी ने बताया कि रुखसाना उम्र 63 वर्ष  का विवाह 2003 में शकील हुआ  था, लेकिन शादी के 20 वर्ष बाद भी जब रुकसाना को कोई बच्चा नहीं हुआ. ऐसे में शकील खान रोज उसे अलग-अलग बातों पर परेशान करने लगा. जिसके बाद शकील द्वारा पहले तो 23 जून को व्हाट्सएप के माध्यम से एक लेटर व्हाट्सएप किया गया और तीन तलाक के लिए उसे डाक द्वारा लेटर घर पर भेज दिया गया.  जिसके बाद महिला ने पुलिस की शरण ली है. पुलिस द्वारा आरोपी खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता रुखसाना ने बताया कि शकील खान का विवाह 20 साल पहले हुआ था लेकिन शादी के बाद शकील चाहता था कि उसे दूसरी शादी से भी कुछ बच्चे हो लेकिन बच्चे ना होने के कारण शकील ने उससे तलाक दे दिया.

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India
Topics mentioned in this article